scriptगाजियाबाद में वैक्सीनेशन केंद्रों पर उमड़ रही भीड़ से बढ़ रहा खतरा | Increasing danger from overcrowding at vaccination center in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में वैक्सीनेशन केंद्रों पर उमड़ रही भीड़ से बढ़ रहा खतरा

locationगाज़ियाबादPublished: May 21, 2021 07:22:15 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

नहीं हाे पा रहा सोशल डिस्टेसिंग का पालन, कोरोना संक्रमण के फैलने की आशंका बढ़ी. भीड़ काे काबू नहीं कर पा रही पुलिस

img_20210521_131211.jpg

वैक्सीनेशन के लिए लोगों की भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad ) एमएमजी अस्पताल में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस संक्रमण के बचाव के लिए लोग वैक्सीन ( vaccine )लगवा रहे हैं उसी के फैलने में भी मदद कर रहे हैं। यहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कोविड-19 को फैलने से रोकने के उद्देश्य से जो नियम बनाए गए हैं उनका कतई पालन यहां नहीं किया जा रहा है। इतना ही नहीं यहां आने वाले सभी लोग स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बनाए गए इस सिस्टम से भी बेहद नाराज नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने वाराणसी फ्रंटलाइन वर्कर्स का बढ़ाया हौसला, दिया नया मंत्र, कहा- जहां बीमार वहीं उपचार

यह भीड़ केवल एमएमजी अस्पताल में ही नजर आ रही है। लगभग सभी केंद्रों पर इसी तरह का नजारा है। एमएमजी अस्पताल की भीड़ काे देखकर लगता है कि यहां कोई ऐसा कार्यक्रम हो रहा है जिसमें खचाखच भीड़ जमा है। सच्चाई यह है कि यहां यह भीड़ वैक्सीन लगवाने के लिए आई है। जब हमने भीड़ में माैजूद लोगों से बात की तो उन्हाेंने बताया कि 11:30 बजे तक भी चिकित्सक नहीं पहुंचे हैं। इसलिए भीड़ लगी हुई है। लाेगाें ने यह भी बताया कि यहां जो सिस्टम बनाया गया है। वह ठीक नहीं है क्योंकि एक साथ इतनी भीड़ एकत्र हो गई है जिससे संक्रमण फैलने का खतरा और ज्यादा बना हुआ है। लाेग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। उन्हे काेई सटीक जानकारी नहीं दी जा रही इससे भीड़ लग रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो