script

रहस्यमय तरीके से लापता उद्योगपति अजय पांचाल का शव मिला, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 13, 2020 12:02:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में मिला शव
– सोमवार शाम को हज हाउस के पास मिली थी कार
– सोमवार दोपहर को ही लापता हुए थे अजया पांचाल

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. अचानक रहस्यमयी तरीके से सोमवार को लापता हुए गाजियाबाद के उद्योगपति अजय पांचाल का शव मिला है। मंगलवार सुबह उनका शव गाजियाबाद के लिंक रोड क्षेत्र से बरामद हुआ है। बता दें कि अजय पांचाल की कार सोमवार शाम को ही हज हाउस के पास से बरामद हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि अजय पांचाल की अपहरण के बाद हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस टीम जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- नशीली चाय पिलाकर लेखपाल के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी कर रहा ब्लैकमेल

दरअसल, राजेंद्र नगर निवासी अजय पांचाल साेमवार दोपहर बाद फैक्ट्री से लंच करने के लिए घर आ रहे थे, लेकिन वह घर नहीं पहुंच सके। काफी देर होने पर अजय को उनकी पत्नी ने फोन किया तो वह स्विच ऑफ आ रहा था। उन्होंने फैक्ट्री में फोन लगाया तो बताया गया कि वह एक बजे ही कार से निकल चुके हैं। सोमवार शाम तक भी अजय पांचाल का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उनके रिश्तेदार कुलदीप त्यागी ने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तलाश शुरू की तो रात करीब आठ बजे हज हाउस के पास अजय की ब्रेजा कार खड़ी मिली।
वहीं, मंगलवार सुबह लिंक रोड क्षेत्र में अजय पांचाल का शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि अजय की गला घोंटकर हत्या की गई है। मौके से मोबाइल और पर्स भी नहीं मिला है। वहीं, उनके शरीर पर पिटाई या कोई अन्य चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि अजय पांचाल की राजेन्द्र नगर ओद्योगिक क्षेत्र में बिजली केबल बनाने की फैक्ट्री है।

ट्रेंडिंग वीडियो