scriptसड़क किनारे पड़ा रहा घायल, काेई नहीं आया मदद को तो अस्पताल ने भी इलाज से कर दिया इंकार | Injured lying on the side of the road, death due to late help | Patrika News

सड़क किनारे पड़ा रहा घायल, काेई नहीं आया मदद को तो अस्पताल ने भी इलाज से कर दिया इंकार

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 04, 2021 12:03:10 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाड़ी से कुछ लोग युवक काे सड़क किनारे फेंककर हुए फरार, निजी अस्पताल ने इलाज से किया इंकार

ghazibad.jpg

सड़क किनारे पड़ा घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद ( ghazibad ) के थाना इंदिरापुरम इलाके में देर रात एक शख्स लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा रहा। लोगों ने उसे देखा और आगे बढ़ते गए। युवक का गला कटा हुआ था और मुंह से भी खून बब रहा था। ऐसे हालातों में किसी ने युवक की मदद करने का साहस नहीं जुटाया। बाद में देर रात पहुंची पुलिस ने इसे अस्पताल भिजवाया लेकिन निजी अस्पताल में इलाज करने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिसकर्मी ( ghazibad police ) उसे सरकारी अस्पताल लेकर भी पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी अधिक खून बहने से युवक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

आत्मनिर्भर बनेंगी महिलाएं: घर पर काम शुरू करने के लिए सरकार दे रही 20 हजार रुपये

थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के कनावनी चौकी पुस्ता रोड पर एक घायल गंभीर हालत में सड़क किनारे पड़ा रहा। आशंका जताई जा रही है कि चाकू से उसका गला काटा गया। आने-जाने वाले लोगो ने बताया कि कुछ अज्ञात युवकों ने उसे गाड़ी से नीचे फेका दिया और फरार हो गए। पुलिसकर्मी इसे लेकर पास के ही अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने इलाज से इंकार कर दिया बाद में घायल को सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में सुबह तक इसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। युवक कुछ बोल भी नहीं पा रहा था। इसके कुछ ही घंटों बाद उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

समाजवादी पार्टी की चंदौली में शर्मनाक हार, 15 सदस्य जीते लेकिन वोट सिर्फ 5 ने दिया, बीजेपी जीती

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक शख्स लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान दो युवक की मौत हो गई है। अभी तक उसकी कोई पहचान भी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस व्यक्ति की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो