इंश्योरेंस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर ने हिंडन नदी में लगाई छलांग, खोज में जुटे गोताखोर

स्कॉर्पियों के से नदी तक पहुंची महिला

नदी किनारे खड़ी मिली महिला गाड़ी

गाड़ी में मिला सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

By: Iftekhar

Published: 06 Jul 2019, 09:09 PM IST

गाजियाबाद. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में स्थित हिंडन बैराज में एक नवविवाहित महिला शनिवार को गृह क्लेश के चलते कूदकर आत्महत्या करने की आशंका जतायी जा रही है। महिला की कार हिंडन नहर के पास लावारिस हालत में मिली है। महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष लगातार महिला को परेशान कर दहेज की मांग कर रहा था । महिला के डूबने की आसंका को देखते हुए गोताखोर शव की तलाश में नहर की खाक छानते रहे, लेकिन खबर लिखे जाने तक शव के मिलने की खबर नहीं आई थी। बताया जा रहा है कि बीती रात से महिला गायब थी और नहर के बाहर सड़क किनारे पर महिला की स्कॉर्पियो कार लावारिस हालत में खड़ी हुई थी। वही महिला की कार में एक सुसाइड नोट भी पड़ा मिला है। महिला के पिता भारतीय किसान मोर्चे का राष्ट्रीय महासचिव हैं। फिलहाल, महिला की तलाश जारी है ।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हिंडन बैराज के पास कोमल तालान नामक एक विवाहिता के डूबने की आशंका के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस टीम और गोताखोर महिला के शव की तलाश में जुटे हैं। पर, अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 11 बजे पुलिस को हिंडन के पास लावारिस हालत में एक स्कॉर्पियों गाड़ी खड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर चेक किया तो गाड़ी के अंदर सुसाइड नोट भी मिला। गायब हुई नवविवाहिता कोमल के पिता का नाम अनिल तालान है और वह भाकियू में राष्ट्रीय महासचिव हैं। परिवार ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। अनिल तालान का कहना है कि उन्होंने बीते साल अपनी बेटी कोमल (29yr) की शादी दिल्ली के पांडव नगर के रहने वाले अभिषेक के साथ की थी। शादी में करीब डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इसके बावजूद लड़की को ससुराल में परेशान किया जा रहा था। अभिषेक के पिता दिल्ली पुलिस में दरोगा हैं।


कोमल शुक्रवार शाम से लापता थी। ससुराल वालों ने पांडव नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है और अब शनिवार सुबह उसकी गाड़ी हिंडन बैराज के पास मिलने और उसमें उसका लिखा सुसाइड नोट भी मिलने से सभी सकते में हैं। सुसाइड नोट में लड़की ने परेशान किए जाने का जिक्र किया है। वहीं, महिला के परिवार ने गाजियाबाद पुलिस पर भी पूरे मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

महिला कोमल और उसका पति अभिषेक दोनों एमबीए हैं। कोमल बाराखंबा रोड पर एक इंश्योरेस कंपनी में ट्रेनिंग मैनेजर का काम करती थी, जबकि अभिषेक का अपना बिजनेस है। महिला खुद स्कॉर्पियो से ऑफिस आती जाती थी, लेकिन शुक्रवार शाम को अचानक गायब हो गयी और अपनी सुसराल वापिस नहीं लौटी। शनिवार को महिला की कार नहर किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिलने और उसमें एक सुसाइड नोटमिलने के बाद आशंका जतायी जा रही हैं कि परेशान महिला ने नहर में कूद कर आत्म हत्या कर ली है। फिलहाल, पुलिस लड़की की तलाश में जुटी है। पूरे मामले की जांच और परिवार के आरोपों की छानबीन भी पुलिस द्वारा की जा रही है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned