scriptInterstate thief gang exposed by ghaziabad police | देशभर में घूम-घूमकर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, एटीएम और मोबाइल की दुकान लूटने में माहिर हैं आरोपी | Patrika News

देशभर में घूम-घूमकर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, एटीएम और मोबाइल की दुकान लूटने में माहिर हैं आरोपी

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोरों ने बताया कि वह अपने कई साथियों के साथ अन्य राज्य जैसे मुंबई, महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश प्रांत में जाकर मोबाइल की दुकानों और एटीएम को अपना निशाना बनाते थे। जहां पर शटर तोड़कर एटीएम में रखा कैश और दुकानों में रखे मोबाइल चोरी किया करते थे।

गाज़ियाबाद

Published: December 03, 2021 05:17:34 pm

गाजियाबाद. थाना कोतवाली नगर पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसपी सिटी की सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शातिर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये गैंग मोबाइलों की दुकानों के ताले तोड़कर मोबाइलों को चोरी और एटीएम तोड़कर चोरी करता था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के कब्जे से दो चोरी के मोबाइल, एक सैमसंग टैब और चार लाख रुपये बरामद किए हैं, जो इस गैंग ने चोरी के माेबाइल बेचकर अर्जित किए थे। गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कुछ समय पहले थाना कोतवाली क्षेत्र की नवयुग मार्केट स्थित दो मोबाइल की दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया था। दुकान के शटर काटकर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए थे।
ghaziabad.jpg
एसपी सिटी ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी थी, जिसके तहत थाना कोतवाली नगर पुलिस, क्राइम ब्रांच व एसपी सिटी की सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अफजल पुत्र अय्यूब, फखरुद्दीन उर्फ राशिद पुत्र इसराइल, हामिद पुत्र अब्दुल करीम, अब्दुल करीम पुत्र नूर मोहम्मद को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के मोबाइल समेत मोबाइल बेचकर अर्जित किए चार लाख रुपये बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- विधायक मैडम ने उद्घाटन के लिए मारा नारियल तो उखड़ी सवा करोड़ की सड़क, लेकिन नारियल नहीं फूटा

कई राज्यों में जाकर करते थे चोरी

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोरों ने बताया कि वह अपने कई साथियों के साथ अन्य राज्य जैसे मुंबई, महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश प्रांत में जाकर मोबाइल की दुकानों और एटीएम को अपना निशाना बनाते थे। दिन के समय यह गैंग दुकानों की रेकी करता था इसके बाद रात को वारदात को अंजाम देता था। रात के समय शटर तोड़कर एटीएम में रखा कैश और दुकानों में रखे मोबाइल चोरी किया करते थे। इतना ही नहीं वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी वह अपने साथ ले जाते थे। वहीं जो मोबाइल चोरी किए जाते थे, उन्हें दूरदराज के इलाकों में सस्ते दामों में बेचकर पैसा इकट्ठा करते थे।
अन्य आपराधिक इतिहास खंगालते हुए वैधानिक कार्रवाई में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि नवयुग मार्केट में भी मोबाइल दुकानों में हुई चोरी इसी गैंग ने की थी। एसपी सिटी ने बताया कि फिलहाल इन चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अभी इनका अन्य आपराधिक इतिहास खंगालते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्कर'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीUP Weather News Update : ठंड ने ताेड़ा 13 साल का रिकॉर्ड, अगले तीन दिन बारिश का अलर्ट, 10 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएंबड़ी खबर- सरकार ने माफ किया पुराना बिल, अब महंगी होगी बिजली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.