scriptइस शहर में भी जाट समाज ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व विधायक का जलाया पुतला, पार्टी से बाहर रास्ता दिखाए जाने की मांग की | Jat samaj protest against BJP, burnt manikin of former MLA | Patrika News

इस शहर में भी जाट समाज ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व विधायक का जलाया पुतला, पार्टी से बाहर रास्ता दिखाए जाने की मांग की

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 20, 2018 01:04:23 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति का जलाया पुतला

ghaziabad

इस शहर में भी जाट समाज ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, पूर्व विधायक का जलाया पुतला, पार्टी से बाहर रास्ता दिखाए जाने की मांग की

ग़ाज़ियाबाद। बहराईच की भजपा विधायक माधुरी वर्मा के दबंग पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के जाट समाज पर कुछ अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बार गाजियाबाद में भी जाट समाज के युवाओं ने मोर्चा खोल दिया। इसके अलावा विपक्ष भी इस मुद्दे को भुनाने में जुट गई है और बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
युवा जाट समाज के अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन के नेतृत्व में जाट समाज के लोग DM आफिस पहुंच कर बहराइच के पूर्व विद्यायक दिलीप वर्मा का पुतला फूंका, और जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन दिया। अरुण चौधरी ने बताया कि दिलीप वर्मा ने जाट समाज पर अभद्र टिप्पणी करके अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। जाट समाज के लोग दिलीप वर्मा पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाने की मांग करते है।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने भी अमित शाह से तुरंत पूर्व विद्यायक को पार्टी से बाहर करने की मांग की और कहा कि यदि अमित शाह ऐसा नही करते है तो भाजपा को जाट विरोधी माना जाएगा।
वहीं बसपा नेता कवींद्र चौधरी ने बताया अगर पूर्व विद्यायक के खिलाप जल्द गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो जाट समाज एक बड़ा आंदोलन करेगा और जिसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ प्रशासन की होगी। अजय पाल पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने पूर्व विद्यायक का मानसिक संतुलन खराब बताते हुए चेतावनी दी यदि BJP अपने नेताओं पर अंकुश नही लगा सकती तो जाट समाज आगामी चुनाव में bjp प्रत्याशी की जमानत जब्त करवाने का काम करेगा ।
आपको बता दें कि भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने जाट समाज के सीओ को अपशब्द कहे और अभद्र टिप्पणी की। जिसके बाद से ही कई जिलों के जाटों में आक्रोश है। पूर्व विधायक दिलीप की विरोध कर रहे जाटों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी उस वीडियो को देखें और उस पर कार्यवाही करें। ऐसे नेता समुदाय में नफरत फैला रहे हैं। इससे पहले मुजफ्फरनगर के जाट समाज ने विरोध जताते हुए अपना गुस्सा दिखाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो