scriptKabaddi player arrested for dirty photos of ex girlfriend on Instagram | एक्स गर्लफ्रेंड के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डालने वाला राष्ट्रीय स्तर का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार | Patrika News

एक्स गर्लफ्रेंड के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डालने वाला राष्ट्रीय स्तर का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस की साइबर सेल मामले का खुलासा करते हुए की कार्रवाई, पूर्व प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहा था कबड्‌डी खिलाड़ी।

गाज़ियाबाद

Published: August 22, 2021 03:09:15 pm

गाजियाबाद. सोशल मीडिया पर फोटो डालकर ब्लैकमेल करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में देखने को मिला है। जहां पर एक राष्ट्रीय स्कूल प्रतियोगिता के स्तर पर दो बार कबड्डी खेल चुके खिलाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कबड्डी खिलाड़ी पर आरोप है कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर अपलोड किए हैं। जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाना कवि नगर पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल टीम को पूरा मामला सौंप दिया। साइबर सेल ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कबड्डी खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।
ghaziabad.jpg
मिली जानकारी के अनुसार, थाना कवि नगर क्षेत्र के गांव बम्हेटा में रहने वाला अनुज यादव सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज में 12वीं पास कर राष्ट्रीय स्कूल प्रतियोगिता स्तर पर दो बार कबड्डी खेल चुका है। कवि नगर इलाके में ही रहने वाली एक लड़की से पढ़ाई के समय ही उसके प्रेम संबंध हो गए थे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने लड़की के साथ संबंध भी बना लिए थे। उसी समय लड़की के अश्लील फोटो भी खींचे गए। लेकिन, उस लड़की की शादी किसी दूसरे लड़के के साथ हो गई तो दूरी बनती चली गई।
यह भी पढ़ें- सरकारी डॉक्टर ने छुए भाजपा विधायक के पैर, वीडियो हुआ वायरल तो मचा बवाल

फिर से बनाना चाहता था संबंध

अब दोबारा से अनुज उस लड़की से संबंध बनाना चाहता था। उसके इनकार करने के बाद अनुज ने इंस्टाग्राम पर 6 फर्जी आईडी बनाई और लड़की के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिए, जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाना कवि नगर पुलिस से की। साइबर सेल टीम ने जो खुलासा किया अनुज यादव का नाम सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने कबड्डी खिलाड़ी अनुज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अनुज यादव अभी भी अपने आप को निर्दोष बताकर फर्जी ढंग से फंसाए जाने का आरोप लगा रहा है।
जांच के बाद हुआ मामले का खुलासा

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पीड़िता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर साइबर सेल टीम को सौंपा गया था। साइबर सेल टीम के खुलासे में अनुज यादव का नाम प्रकाश में आया। उसके आधार पर कबड्डी खिलाड़ी अनुज यादव को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiCorona: गुजरात में कोरोना को मात दे चुके हैं 10 लाख से अधिक लोगकाशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.