scriptकबड्डी प्लेयर को कोच भेजता ऐसे मैसेज, छात्रा ने इस तरह सिखाया सबक | Kabaddi player molested in training center, coach arrested | Patrika News

कबड्डी प्लेयर को कोच भेजता ऐसे मैसेज, छात्रा ने इस तरह सिखाया सबक

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 21, 2019 11:23:46 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कबड्डी प्लेयर से ट्रेनिंग सेंटर में छेड़छाड़
बाहर घुमने जाने के लिए कोच करता था मैसेज
आरोपी कोच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

demo pic
गाजियाबाद। चार दिवारी को तोड़कर बाहर निकलने वाली बेटियों के लिए चुनौतियां हर कदम पर खड़ी रहती हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता वो किस समाज से आती हैं, क्या कर रही हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है गाजियाबाद से जहां कबड्डी प्लेयर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां प्लेयर ने अपने कोच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस मामले में कविनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।
दरअसल नाबालिग स्टेट लेवल की कबड्डी प्लेयर है और एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं की छात्रा है जिसकी उम्र करीब 16 साल की है। हाल ही में किशोरी का चयन नैशनल स्कूल चैंपियनशिप के लिए हुआ था हालाकि किसी वजह से हिस्सा नहीं ले पाई। जिसके बाद किशोरी थाना क्षेत्र की एक एकैडमी में कबड्डी की ट्रेनिंग ले रही है। किशोरी ने आरोप लगाया है कि सोमवार को मौका देखते ही कोच विजय चौधरी ने उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा।
ये भी पढ़ें : Big Breakng: UP Board से पढ़े हैं रक्षामंत्री के बेटे, आज राज्‍य सरकार में मिलेगा बड़ा इनाम!

किशोरी ने बताया कि आरोपी ने कहीं से उसका नंबर लेकर उसे बाहर घुमने जाने के लिए मैसेज करता था, मना करने पर पैसे देने की भी बात करता। पीड़िता ने पिता को इस बारे में बताया और वह फौरन अकैडमी पहुंचे और बाद में उन्होंने कविनगर थाने पहुंचकर कोच के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपी कोच को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं मामले को लेकर किशोरी के पिता का कहना है कि बेटी बीते कुछ साल से कबड्डी में हिस्सा ले रही थी। इस वजह से नैशनल लेवल की तैयारी के लिए सेंटर में कोचिंग के लिए भेजा था। पिता के अनुसार बीते साल भी उन्होंने बेटी को इसी सेंटर में कोचिंग के लिए भेजा था। जहां उसने करीब एक महीने तक कोचिंग भी ली थी। इस दौरान अच्छे माहौल के कारण ही उसे दोबारा यहां भेजा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो