scriptGhaziabad: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पंखे से लटका मिला शव | karni sena national president son dies under suspicious circumstances | Patrika News

Ghaziabad: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पंखे से लटका मिला शव

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 10, 2021 02:56:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र स्थित लैंड क्राफ्ट सोसायटी की घटना
– सोसायटी के फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव
– आर्थिक हालात खराब होने के कारण आत्महत्या की आशंका

ghaziabad.jpg

,,

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. महानगर के थाना कविनगर क्षेत्र में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब एक निजी सोसायटी में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका शव मिला। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गहनता से जांच में जुट गई। हालांकि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। करणी सेना के अध्यक्ष के बेटे अनिरुद्ध बेहद व्यवहार कुशल थे। जैसे ही लोगों ने उनकी मौत की खबर सुनी तो पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: अधिकारियों ने BSNL का खाता किया कुर्क, कई पर हुई सीलिंग की कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

दरअसल, कविनगर थाना क्षेत्र स्थित लैंड क्राफ्ट सोसायटी में 32 वर्षीय अनिरुद्ध राघव अपनी पत्नी के साथ रहते थे। उनके पिता सूरजपाल सिंह अम्मू करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सोसायटी में उस समय हड़कंप मच गया, जब अनिरुद्ध राघव का शव सोसायटी के फ्लैट में पंखे से लटका मिला। मृतक मूलरूप से हापुड़ जिले के पिलखुवा का रहने वाला था और अपनी पत्नी के साथ कुछ महीने पहले ही इस सोसायटी में रहने के लिए आया था।
बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध ने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की थी और वह लेक्चरर थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्थिक हालात खराब होने के कारण अनिरुद्ध ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि मौत का सही कारण स्पष्ट हो सके। इसके साथ पुलिस अनिरुद्ध की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच की बात कह रही है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि अनिरुद्ध नामक युवक का शव पंखे से लटका मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो