scriptkarthik vasudev dead body reached in ghaziabad | गाजियाबाद पहुंचे कार्तिक के शव को पिता ने नम आखों से दी मुखग्नि, कॉलोनी में पसरा रहा मातम | Patrika News

गाजियाबाद पहुंचे कार्तिक के शव को पिता ने नम आखों से दी मुखग्नि, कॉलोनी में पसरा रहा मातम

8 अप्रैल को कार्तिक वासुदेव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कार्तिक के परिजनों ने बताया कि कार्तिक के पिता जितेश वासुदेव और छोटे भाई पार्थ वासुदेव एवं कार्तिक की मां पूजा वासुदेव को कनाडा का वीजा मिल गया है और अब वहां जाकर यह लोग कार्तिक के केस को लड़ेगे।

गाज़ियाबाद

Published: April 17, 2022 08:35:05 am

गाजियाबाद के रहने वाले कार्तिक वासुदेव का शव आखिर 9 दिन बाद घर पहुंचा और कार्तिक वासुदेव का अंतिम संस्कार हरनंदी मोक्ष स्थल पर किया गया। इस दौरान परिजनों के अलावा पूरी कॉलोनी में मातम छाया रहा। गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर 5 में रहने वाला एमबीए का छात्र कार्तिक वासुदेव कनाडा के टोरंटो में पढ़ाई करने गया था। जहां पर 8 अप्रैल को कार्तिक वासुदेव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद उसका शव टोरंटो में ही स्थित लोटस अंत्येष्टि गृह में रखा गया। कार्तिक वासुदेव के परिजनों ने इच्छा जताई कि कार्तिक का शव उनके परिजनों को ही मिलना चाहिए। ताकि वह उसका अंतिम संस्कार कर सकें। इसके लिए उन्हें कार्तिक के शव को भारत लाने के लिए 15 लाख रुपए का खर्चा बताया गया। लेकिन कार्तिक के परिजनों ने इस खर्च को वहन ना करने की असमर्थता जताई। जिसके बाद कार्तिक के परिजनों की इस मामले में वहां की लोटस अंत्येष्टि ग्रह के अधिकारी हरविंदर हंसी ने उनकी मदद की और उन्होंने 15 लाख रुपए का खर्च वहन कर कार्तिक के शव को एयर इंडिया के विमान से भारत पहुंचाया।
photo_2022-04-17_08-21-52.jpg
हरनंदी मोक्ष स्थल पर दी गई मुखग्नि

कार्तिक का शव सुबह 11:30 पर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना था। लेकिन फ्लाइट लेट होने के कारण दोपहर 12:30 पर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा। जिसके बाद कार्तिक के परिजनों को कार्तिक का शव सौंपा गया और परिजन 4:00 बजे शव को लेकर राजेंद्र नगर स्थित आवास पर पहुंचे। जैसे ही कार्तिक का शव उसके घर पहुंचा तो पूरी कॉलोनी में कोहराम मच गया। कार्तिक की एक झलक देखने के लिए लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई और नम आंखों से सभी लोगों ने अंतिम विदाई दी। शनिवार को ही करीब 4:30 बजे कार्तिक के शव को हरनंदी मोक्ष स्थल ले जाया गया। जहां पर कार्तिक के पिता जितेश वासुदेव और छोटे भाई पार्थ वासुदेव ने नम आखों से कार्तिक के शव को मुखाग्नि दी।
परिवार ने कही के लड़ने की बात

इस दौरान कार्तिक के परिजनों ने बताया कि कार्तिक के पिता जितेश वासुदेव और छोटे भाई पार्थ वासुदेव एवं कार्तिक की मां पूजा वासुदेव को कनाडा का वीजा मिल गया है और अब वहां जाकर यह लोग कार्तिक के केस को लड़ेगे। उन्होंने कहा कि टोरंटो की पुलिस ने कार्तिक की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है। लेकिन अभी तक हत्यारे ने यह नहीं बताया कि आखिर उसने कार्तिक की हत्या किस लिए की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.