scriptभाजपा नेता पति की हत्या के बाद अब चेयरमैन पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, मचा हड़कंप | Khora chairman Reena Bhati fear of her murder after husband's murder | Patrika News

भाजपा नेता पति की हत्या के बाद अब चेयरमैन पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, मचा हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 21, 2018 04:24:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भाजपा नेता की हत्या के आरोप में जेल में बंद है यह पूर्व विधायक।
 

demo pic

भाजपा नेता पति की हत्या के बाद अब चेयरमैन पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, मचा हड़कंप

गाजियाबाद। खोड़ा कॉलोनी में 2 सितंबर 2017 को भाजपा नेता गजेंद्र उर्फ गज्जी भाटी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके आरोप में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है। लेकिन अब मृतक भाजपा नेता की पत्नी खोड़ा नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी ने अपने देवर योगेश भाटी और खुद की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। जिसके लिए रीना भाटी ने शुक्रवार को गाजियाबाद के एसएसपी को लिखित में शिकायत दी है।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के इस इलाके में महिला की हत्या, 19 वर्ष की बेटी व 28 वर्ष का बेटा लापता


आपको बताते चलें कि 2 सितंबर 2017 को गाजियाबाद के थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में रहने वाले भाजपा नेता गज्जी भाटी की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गज्जी भाटी की पत्नी द्वारा पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को दोषी बताया गया था। जिसे गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने भी अमरपाल शर्मा को दोषी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया था तभी से वह गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है। इस केस में लगातार सुनवाई चल रही है। हाल में ही में गाजियाबाद पुलिस ने एक लाख के इनामी अमर सिंह उर्फ मूंछ को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दावा किया गया कि मूंछ द्वारा ही गजेंद्र उर्फ गज्जी भाटी की हत्या की गई है। इस बात को मोहरा बनाते हुए पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के परिजनों और उसके वकील द्वारा भी दावा किया गया है कि गज्जी भाटी की हत्या अमर सिंह उर्फ मूंछ द्वारा ही की गई थी। अमरपाल शर्मा को बेवजह इसमें दोषी माना गया है।
यह भी पढ़ें-यूपी के इस जिले में एक साथ कर दिए गए 286 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

लेकिन गज्जी भाटी की पत्नी रीना भाटी इस बात से सरोकार नहीं रखती उनका मानना है कि अमरपाल शर्मा द्वारा ही यह पूरा षड्यंत्र रचा जा रहा है और अब आने वाले समय में उन्हें खुद एवं उनके देवर योगेश भाटी की जान को खतरा है। जानकारी के मुताबिक गज्जी भाटी की हत्या के दौरान योगेश भाटी और रीना भाटी दोनों ही चश्मदीद गवाह हैं। इसलिए उनकी जान को खतरा बरकरार है और इसकी शिकायत शुक्रवार को लिखित में रीना भाटी ने गाजियाबाद के एसएसपी कार्यालय में दी है।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर सपा नेता आजम खान बोले, इससे निकलेगा ये हल


Khora chairman Reena bhati
यह भी देखें-योगीजी, जरा देखिए इस प्राइमरी स्कूल का हाल

उधर पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की पत्नी मोहिनी शर्मा ने भी अपने पति को पूरे मामले में निर्दोष बताते हुए गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण के कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ एक पत्र दिया है, जिसमें अमरपाल शर्मा को इस पूरे मामले में पूर्णतया निर्दोष बताया गया है। बहरहाल अब इस पूरे मामले में पुलिस की उलझन बढ़ती हुई नजर आ रही है। क्योंकि पिछले कई महीने से पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा गाजियाबाद की डासना जेल में गज्जी भाटी की हत्या के मामले में बंद है। वहीं अब एक लाख के इनामी बदमाश अमर सिंह मूंछ द्वारा आए बयान के बाद से अमरपाल शर्मा के परिजन उन्हें पूरी तरह निर्दोष मान रहे हैं। उधर रीना भाटी इस पूरे मामले को षड्यंत्र मान रही हैं और अपने देवर एवं खुद की जान को खतरा बता रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो