प्रेमिका ने पति आैर उसके दोस्त संग मिलकर एेसे दिया प्रेमी की हत्या को अंजाम, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

प्रेमिका ने पति आैर उसके दोस्त संग मिलकर एेसे दिया प्रेमी की हत्या को अंजाम, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

Nitin Sharma | Publish: Jul, 01 2019 06:34:09 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • लूट के लिए आरोपी महिला ने पति संग मिलकर हत्या की वारदात को दिया था अंजाम
  • पुलिस ने हत्या के बाद आरोपी प्रेमिका समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद । इंदिरापुरम क्षेत्र में एक प्रेमिका ने पति आैर उसके दोस्त संग मिलकर अपने प्रेमी की हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। 16 जून को अभय खंड क्षेत्र में अमूल दूध की एजेंसी के मैनेजर को अंजाम दे दिया। एजेंसी के अंदर मैनेजर का बंधा हुआ शव मिलने पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस अारोपी का पता लगाने में जुट गर्इ। इसी कड़ी में जब पुलिस के सामने सच्चार्इ सामने आर्इ, ताे सब दंग रह गये। इसके साथ ही मृतक की प्रेमिका समेत तीन लोगाें को गिरफ्तार कर लिया।

दूध एजेंसी पर मैनेजर था मृतक

जानकारी के अनुसार थाना इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड में एक अमूल दूध की एजेंसी है। जहां पर सोनू भड़ाना नाम का एक शख्स मैनेजर था। वह अक्सर एजेंसी पर ही रहता था ।जिसका लहूलुहान हालत में 18 जून को एजेंसी के अंदर ही शव बरामद हुआ था। मृतक के हाथ पैर एक दुपट्टे से बने थे। और हत्यारों के द्वारा वहां लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी हटा दिए गए थे। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे टूटे-फूटे होने के बाद पुलिस को हत्यारों तक पहुंचना मुश्किल हो रहा था। बहरहाल पुलिस हत्यारों तक जा पहुंची और इस पूरे केस का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका समेत दो अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमिका ने ही पति संग रची प्रेमी के हत्या की साजिश

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई और पुलिस इस पूरे मामले की तह तक जा पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मृतक सोनू भड़ाना की प्रेमिका पुष्पा और उसके पति कृष्णपाल एवं हरी किशन नाम के दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने बताया कि सोनू भड़ाना के पुष्पा नाम की महिला से अवैध संबंध थे। जिसके कारण पुष्पा का एजेंसी में काफी आना-जाना रहता था। इस दौरान पुष्पा की नजर उस जगह पर कलेक्शन से आर्इ लाखाें रुपये की नगदी पर पड़ी। इस पर पुष्पा ने पति से मिलकर उसके एक अन्य दोस्त हरिकिशन के साथ प्रेमी की एजेंसी पर लूट की योजना बनाई। इसके बाद वह 18 जून की रात एजेंसी में पहुंच गये। यहां उन्होंने उन्होंने अपनी पहचान छुपाए रखने के लिए वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिये। वहीं लूट में असफल होने पर आरोपी पुष्पा प्रेमिका ने अपने दुपट्टे से ही सोनू भड़ाना को बांधकर हत्या कर दी। आैर फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned