scriptमाेदीनगर में सर्राफ की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चाेरी, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन | Lakhs of rupees stolen from Saraf's shop in Modinagar | Patrika News

माेदीनगर में सर्राफ की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चाेरी, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 27, 2021 02:38:41 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रात के अंधेरे में दिया गया घटना काे अंजाम
सर्राफ व्यापारियाें ने लगाया सुस्त गश्त का आराेप

ghazibad-1.jpg

ghazibad

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. माेदीनगर में चाेराें ने एक ही रात में सर्राफ व्यापारियाें की दाे दुकानाें काे निशाना बना लिया। इनमें से एक दुकान का शटर चाेर नहीं ताेड़ पाए लेकिन दूसरी दुकान से लाखाें रुपये कीमत कता सामान चाेरी कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है और चाेराें का पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द चाेराें काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

मेरठ निवासी सीआरपीएफ के जवान ने खुद काे गाेली मारी

मोदीनगर थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने गैस कटर से ज्वेलर्स की दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिए। घटना काे आधी रात के समय अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि चाेर 15 से 20 लाख रुपए की ज्वैलरी चोरी कर ले गए हैं। दूसरी ओर इस दुकान में चोरी करने के बाद चोरों ने चंद कदमों की दूरी पर मौजूद दूसरी ज्वैलर्स की दुकान में भी चोरी करने का भी प्रयास किया लेकिन वहां सफल नहीं हाे सके।
यह भी पढ़ें

रामपुर में लाइव पिटाई का वीडियाे वायरल, पुलिसकर्मियाें ने भी जड़े तमाचे

चाेरी की घटना की खबर मिलने पर मोदी नगर के समस्त व्यापारी मौके पर पहुंचे और मोदीनगर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मोदीनगर के व्यापारियों में मोदीनगर पुलिस प्रशासन के प्रति रोष है। पुलिस का कहना है कि चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जल्द चाेराें काे पकड़ लिया जाएगा। व्यापारियाें काे गुस्सा इस बात को लेकर हैं कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस चाैकी भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो