scriptlate night two bloodied dead bodies found wave city in ghaziabad | Ghaziabad Murder: हाई अलर्ट के बीच डबल मर्डर से दहला शहर, वेव सिटी से बरामद हुए दो शव | Patrika News

Ghaziabad Murder: हाई अलर्ट के बीच डबल मर्डर से दहला शहर, वेव सिटी से बरामद हुए दो शव

बुधवार रात की घटना में सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दोनों मृतक ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनके पास से मिले मोबाइल के माध्यम से परिवार को सूचना दे दी गई है दोनों की बॉडी के पास कुछ कारतूस मिले हैं।

गाज़ियाबाद

Published: April 21, 2022 08:47:42 am

Ghaziabad Double murder case: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में हाई अलर्ट के बावजूद क्रिमनिल के हौसले बुलंद हैं। यहां बुधवार देर रात को आईजी व एसएसपी के पैदल गश्त के बीच थाना कविनगर के वेव सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची। दोनों के शव खाली प्लाट से बरामद किए गए जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
crime-1612670815.jpg
ग्रेटर नोएडा निवासी थे मृतक

एसएसपी मुनिराज के मुताबिक, दोनों मृतक ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों की पहचान जितेंद्र और हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन के रूप में हुई है। वहीं जांच में पुलिस को दोनों के पास से मिले मोबाइल के माध्यम से परिवार को सूचना दे दी गई है। इसके अलावा पुलिस को दोनों की बॉडी के पास कुछ कारतूस भी मिले हैं। जिसकी जांच जारी है।
आपसी रंजिश का मामला

पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को वहां से आठ कारतूस मिले है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश का मामला मान रही है। एसएसपी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में बदमाशों की तलाश के लिए एसपी सिटी और सीओ कविनगर की निगरानी में टीम का गठन किया गया है।
हाई अलर्ट के बीच अपराध

गौरतलब है कि कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव की शोभायात्रा में हुए पथराव और बवाल को देखते हुए पूरे एनसीआर समेत गाजियाबाद और नोएडा में हाई अलर्ट जारी है। पुलिस 24 घंटे मुस्तैद है। लेकिन इन सब के क्राइम होने बंद नहीं हो रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.