scriptगाजियाबाद में वकीलाें ने खाेला जिलाधिकारी के खिलाफ माेर्चा, जमकर प्रदर्शन | Lawyer protest against District Magistrate in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में वकीलाें ने खाेला जिलाधिकारी के खिलाफ माेर्चा, जमकर प्रदर्शन

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 17, 2021 08:31:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

वकीलों काे नहीं मिला था जिलाधिकारी से मिलने का समय
इसी से गुस्साए वकीलाें ने किया जाेरदार प्रदर्शन

ghazibad.jpg

प्रदर्शन करते वकील

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghazibad news ) जिलाधिकारी से मिलने का समय नहीं मिला ताे वकीलाें का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए वकीलाें ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर हंगामा कर दिया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने जिला अधिकारी मुर्दाबाद के नारे लगाए।
यह भी पढ़ें

Farmers Protest: गर्मी से बचने के लिए किसानों ने की अस्थाई बिजली कनेक्शन की मांग

बताया जा रहा है कि वेव सिटी में जमीन खाली करने के दौरान विरोध करने वाले कुछ किसानों को गिरफ्तार कर लिया गया था और वहां की जमीन खाली करा दी गई थी। इसके बाद भी किसानाें काे रिहा नहीं किया। इस दाैरान कुछ वकीलों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी से नाराज वकील एकजुट हो गए और सभी ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

पिता के पुत्रवधु थे अवैध संबध तो बेटे ने करा दी हत्या, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

आपको बताते चलें कि हाल में ही प्रशासनिक अधिकारियों ने वेव सिटी में कुछ जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया था। विरोध करने वाले कुछ किसानों को गिरफ्तार किया गया था और वह जमीन खाली करा दी गई थी। बताया जा रहा है कि उनमें कुछ वकील भी शामिल थे। उन वकीलों की भी जमीन थी और वह किसानों के साथ धरने पर बैठे हुए थे। अधिकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी और उन्हें भी जेल भेज दिया। इसके बाद सभी वकीलों ने जिलाधिकारी से मिलने का समय मांगा लेकिन वकीलों काे जिलाधिकारी से मिलने का समय नहीं मिला। इसी बात से नाराज हाेकर किसानाें ने जाेरदार प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाने वाला पवन जल्लाद अब ‘हत्यारी’ शबनम को देगा फांसी!

प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं ने कहा कि वेव सिटी में जीडीए ने एक जमीन को कब्जा मुक्त कराया है। वहां अपनी जमी के लिए धरने पर बैठे वकीलों काे भी गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी काे लेकर उनमें गुस्सा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो