सीएम योगी की जनसभा से पहले विरोध करने पहुंचे वकील, पुलिस के साथ जमकर हुई नोकझोंक

सीएम योगी की जनसभा से पहले विरोध करने पहुंचे वकील, पुलिस के साथ जमकर हुई नोकझोंक

Rahul Chauhan | Updated: 31 Mar 2019, 04:45:10 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • पिछले काफी समय से पश्चिमी यूपी के वकील हाई कोर्ट की बेंच की मांग करते चले आ रहे हैं
  • किसी भी सरकार का इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है

गाजियाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री रविवार को गाजियाबाद घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके पहुंचने से पहले ही गाजियाबाद के कुछ वकील उन्हें काले झंडे दिखाने सभा स्थल पहुंच रहे थे, लेकिन उससे पहले ही उन्हें पुलिस ने रोक लिया।

यह भी पढ़ें : जो कांग्रेस के लिए नामुमकिन था वह मोदी जी के लिए मुमकिन है - सीएम योगी

दरअसल, पिछले काफी समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वकील पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच की मांग करते चले आ रहे हैं। हालांकि किसी भी सरकार का इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। इसके लिए कई बार बड़े आंदोलन भी किए जा चुके हैं। वकील यह भी ऐलान कर चुके हैं कि यदि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच नहीं तो चुनाव में वोट नहीं करेंगे।

 

इसी से नाराजगी को लेकर यहां के वकील हाथों में तख्ती और काले झंडे लेकर सीएम योगी के सभा स्थल पर जा रहे थे लेकिन इससे पहले ही करीब 50 वकीलों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें : बिसाहड़ा अपने शौर्य और पराक्रम के लिए जाना जाता है- सीएम योगी

इस दौरान वकीलों और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक भी हुई, लेकिन भारी पुलिस बल के चलते सभी को हिरासत में ले लिया गया और उनके हाथों से तकिया छीन ली गई। जब तक योगी आदित्यनाथ सभा को संबोधित करते रहे और गाजियाबाद रहे तब तक उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned