script

सीएम योगी की जनसभा से पहले विरोध करने पहुंचे वकील, पुलिस के साथ जमकर हुई नोकझोंक

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 31, 2019 04:45:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पिछले काफी समय से पश्चिमी यूपी के वकील हाई कोर्ट की बेंच की मांग करते चले आ रहे हैं
किसी भी सरकार का इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है

protest

सीएम योगी की जनसभा से पहले विरोध करने पहुंचे वकील, पुलिस के साथ जमकर हुई नोकझोंक

गाजियाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री रविवार को गाजियाबाद घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके पहुंचने से पहले ही गाजियाबाद के कुछ वकील उन्हें काले झंडे दिखाने सभा स्थल पहुंच रहे थे, लेकिन उससे पहले ही उन्हें पुलिस ने रोक लिया।
यह भी पढ़ें

जो कांग्रेस के लिए नामुमकिन था वह मोदी जी के लिए मुमकिन है – सीएम योगी

दरअसल, पिछले काफी समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वकील पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच की मांग करते चले आ रहे हैं। हालांकि किसी भी सरकार का इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। इसके लिए कई बार बड़े आंदोलन भी किए जा चुके हैं। वकील यह भी ऐलान कर चुके हैं कि यदि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच नहीं तो चुनाव में वोट नहीं करेंगे।
इसी से नाराजगी को लेकर यहां के वकील हाथों में तख्ती और काले झंडे लेकर सीएम योगी के सभा स्थल पर जा रहे थे लेकिन इससे पहले ही करीब 50 वकीलों को पुलिस ने हिरासत में लिया।
यह भी पढ़ें

बिसाहड़ा अपने शौर्य और पराक्रम के लिए जाना जाता है- सीएम योगी

इस दौरान वकीलों और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक भी हुई, लेकिन भारी पुलिस बल के चलते सभी को हिरासत में ले लिया गया और उनके हाथों से तकिया छीन ली गई। जब तक योगी आदित्यनाथ सभा को संबोधित करते रहे और गाजियाबाद रहे तब तक उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया ।

ट्रेंडिंग वीडियो