VIP कॉलोनी में घूमता तेंदुआ CCTV में कैद, लोगों को घरों में रहने की चेतावनी, वन विभाग तलाश में जुटा

Highlights

- गाजियाबाद की पॉश कालोनी में तेंदुआ दिखने से इलाके के लोगों में हड़कंप

- डीएम, एसएसपी समेत कई अधिकारियों आवास हैं राजनगर में

- पुलिस के साथ वन विभाग की टीम ने संभाला मोर्चा

By: lokesh verma

Published: 25 Nov 2020, 03:30 PM IST

गाजियाबाद. महानगर की पॉश कालोनी में तेंदुआ दिखने से इलाके के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासनिक अधिकारियों के आदेश पर वन विभाग की कई टीम तलाश में जुटी हुई हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी स्थानीय लोगों को तेंदुआ न मिलने तक घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें- शादी में दावत को लेकर दो जीजा भिड़े, पिट गई रोकने पहुंची पुलिस

दरअसल, गाजियाबाद की पॉश कालोनी राजनगर में तेंदुआ जैसे जानवर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसी कालोनी से सटा हुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की वाईस चेयरमैन का सरकारी आवास है। एसएसपी, जिला अधिकारी और अन्य अधिकारियों के निवास भी पास में ही हैं। वीआईपी इलाके में इस जानवर को देखे जाने से शहर में दहशत है। इस कालोनी से सटे स्कूल को पुलिस ने घेरे में ले लिया है।

सीसीटीवी फुटेज गौर से देखने पर एक तेंदुआ जैसा जानवर घूमता दिख रहा है। जीडीए वीसी के यहां तैनात सफाई कर्मचारी हरिमोहन के मुताबिक, उस जानवर ने उसके पैर पर हमला भी किया है। पुलिस फ़ोर्स और वन विभाग की टीम जानवर की तलाश में जुटी हैं। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस जानवर के बाद तरह तरह की चर्चा शहर में चल रही है। अधिकतर लोग दहशत में है। वन विभाग की कई टीम इस जानवर की तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस ने भी जहां इस जानवर की सूचना मिली उस जगह को घेर रखा है।

यह भी पढ़ें- पीएसी के जवान बने फरिश्तें, आग और चाय से बचाई बेजुबान की जान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned