scriptहापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक सिपाही और एक बदमाश को लगी गोली, देखें लाइव वीडियो- | Live encounter in hapur 3 goons arrested | Patrika News

हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक सिपाही और एक बदमाश को लगी गोली, देखें लाइव वीडियो-

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 13, 2017 09:34:10 am

Submitted by:

lokesh verma

हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के पास कार सवार हथियारों से लैस पांच बदमाशों और पुलिस के बीच कई घंटों तक मुठभेड़ हुई है।

hapur
हापुड़. थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित एचपीडीए हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के पास कार सवार हथियारों से लैस पांच बदमाशों और पुलिस के बीच कई घंटों तक मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है की पुलिस रात में चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस ने एक कार को रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमे एक गोली सिपाही धीरज को जा लगी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश को जा लगी। यह देख अन्‍य चार बदमाश भागने लगे, लेकिन पुलिस ने फायरिंग करते हुए उनमे से दो बदमाशों राजेन्द्र पंडित, रंजित उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।
एसपी हेमंत कुटियाल ने बताय कि मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के एचपीडीए के पास का है। यहां सिटी कोतवाल पंकज लवानिया पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे कि तभी उनको एक संदिग्ध कार दिखाई दी जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवार पांच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों की एक गोली सिपाही धीरज को जा लगी और बदमाश जंगल में भागने लगे। पुलिस ने सिपाही धीरज को अस्पताल में भर्ती करते हुए बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा कर रही पुलिस पर बदमाश अधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश तारीफ के पैर में जा लगी। साथी के पैर में गोली लगी देख अन्‍य बदमाश भागने लगे, लेकिन भाग रहे चार बदमाशों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो बदमाश भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि ये बदमाश लिफ्ट लेकर लूटने का काम किया करते थे और अभी भी ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे।
एनकाउंटर का लाइव वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- https://youtu.be/QjIaKAVAYVQ

आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि कैसे पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ चल रही है। पुलिस जंगल में भागे बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेरा हुआ है। मौके पर पड़ी इंग्लिश पिस्टल और खाली खोखो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे बदमाशों ने बेखौफ होकर इन हथियारों से फायरिंग की होगी। फिलहाल पुलिस इन पकड़े गए तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो