बलिया हत्याकांड: बैरिया विधायक के समर्थन में आए लाेनी विधायक ने कहा मीडिया ने सुरेंद्र सिंह का बयान तराेड़-मराेड़कर दिखाया

Highlights

  • लोनी विधायक बोले बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने सच्चाई बयान की
  • यह भी कहा कि मीडिया ने उनके बयान काे ताेड़-मराेड़कर पेश किया

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Oct 2020, 06:24 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने एक बयान में कहा है कि बैरिया के विधायक बहुत विद्वान और तपस्वी हैं उन्हाेंने सच्चाई बयान की है। मीडिया के सिर ठीकरा फाेड़ते हुए उन्हाेंने यह भी कहा कि मीडिया ने उनके बयान काे तराेड़-मराेड़कर पेश किया है।

यह भी पढ़ें: Hathras case Updates एसआईटी की जांच में अभी हो सकती है और देरी

यूपी में विधायकों के बिगड़ैल बोल चालू है। गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर चर्चित बयान दिया है। उन्होंने बलिया हत्याकांड पर वहां के स्थानीय विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान का समर्थन किया है। दरअसल, सुरेंद्र सिंह अपने बयानों में आराेपियाें का बचाव करते हुए दिख रहे हैं। उनका बयान पहले से ही चर्चाओं में है अब लाेनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने यह कहकर सनसनी फैला दी है कि विधायक नंदकिशोर बहुत विद्वान और तपस्वी हैं उन्हाेंने सच्चाई बयान की है।

यह भी पढ़ें: ‘कॉफी विद कलेक्टर’ कार्यक्रम तेजी से लोगों के बीच हो रहा फेमस, डीएम की जमकर तारीफ कर रहे लोग

इस पूरे मामले पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने जो बयान दिया है वह बिल्कुल सही दिया है लेकिन मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि सुरेंद्र सिंह विद्वान और तपस्वी हैं जिस तरह का उनका बयान दिखाया जा रहा है वह इस तरह का बयान नहीं दे सकते। यानी इस बार इन्होंने इस मामले में मीडिया को ही दोषी ठहराया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned