scriptभाजपा विधायक बोले-केजरीवाल को भेजा जाए जेल, तबलीगी जमात के आयोजकों को लेकर भी दिया विवादित बयान | Loni MLA Nandkishore Gurjar gave a statement about Tabligi Jamaat and | Patrika News

भाजपा विधायक बोले-केजरीवाल को भेजा जाए जेल, तबलीगी जमात के आयोजकों को लेकर भी दिया विवादित बयान

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 01, 2020 08:56:09 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. विधायक गुर्जर ने मरकज मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को भी ठहराया जिम्मेदार. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केजरीवाल को जेल भेजने की अपील . कार्यक्रम के आयोजकों पर कसा तंज
 

nandkishor.jpeg
गाजियाबाद। लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर से चर्चाओं में है। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने निजामुद्दीन मरकज मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मौलाना और आयोजकों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केजरीवाल को जेल भेजने की भी अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन धर्म गुरुओं ने इसका आयोजन किया उन्हें जूते से पीटना चाहिए।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में अभी तक नहीं आया कोई Corona पॉजिटिव, अब तबलीगी जमात ने बढ़ा दी टेंशन

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन के चलते आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी कुछ बंद हैं। साथ ही कोरोना की महामारी को देखते हुए भीड़ इक्टठा करने पर भी केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से रोक लगाई हुई है। धर्म गुरुओं से भी धार्मिक आयोजन पर रोक लगाने की अपील भी सरकार की तरफ से की गई है। उसके बाद भी निजामुद्दीन स्थित मरकज मस्जिद में हजारों की संख्या में लोग एकत्र हुए। इसमें देश—विदेश के लोग शामिल हुए। तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों की वजह से कोरोना वायरस के मामले बढ़ें है। साथ ही इस कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों की जान भी गई है। इसी को लेकर लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना है।
उन्होंने कहा कि पूरे मामले के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। दुनिया में फैली महामारी के बाद भी आयोजन की परमिशन नहीं दी जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने साजिश के तहत मजदूरों को दिल्ली से बाहर कराया है। आयोजन में शामिल हुए लोग देशभर में संक्रमण फैलाने का कार्य कर रहे हैं। कुछ लोग लोनी के भी आयोजन में गए थे। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि वोट बैंक के लिए केजरीवाल सरकार ने परमिशन दी। महामारी के दौरान यह कार्य राष्ट्र द्रोह से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। जितने भी मौलवी वहां शामिल थे। उन सभी को जूते मारकर सलाखों के पीछे भेजा जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो