scriptSP office के बगल में जूस पीने आया था युवक, तभी उसके साथ हुई ऐसी घटना जो सीसीटीवी कैमरे में हो गई कैद | loot near sp office in ghaziabad | Patrika News

SP office के बगल में जूस पीने आया था युवक, तभी उसके साथ हुई ऐसी घटना जो सीसीटीवी कैमरे में हो गई कैद

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 06, 2019 11:59:04 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:
. शहर में नहीं थम रही वारदातें. पुलिस का भी दिखाई दे रहा खौफ
 

loot.png
गाजियाबाद. शहर में चोरी डकैती और चैन स्नैचिंग की वारदातें नहीं रुक पा रही हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली का है। थाना शहर कोतवाली और एसपी सिटी कार्यालय के पास एक जूस कॉर्नर पर आए एक शख्स को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। बदमाश सरेआम उसके गले की चेन झपट कर फरार हो गए। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।
एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल पर बच्चे के साथ जूस कॉर्नर पर पहुंचा था। जब वे जूस पीनेे के बाद वापस जाने लगे, उसी दौरान एक बदमाश पीछे से आया और शख्स के गले की चेन झपट कर मौके से फरार हो गया। हालांकि पीड़ित द्वारा काफी शोर मचाया गया। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गया। शहर कोतवाली महज 100 मीटर की दूरी पर है। वहीं, सीओ और एसपी सिटी का भी कार्यालय पास ही हैं। यहां 24 घंटे बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं। यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।
बदमाश द्वारा इस शख्स को किस तरह से अपना निशाना बनाया गया है। पीड़ित शुरुआती दौर में कुछ समझ भी नहीं पाया। बाइक पर सवार था। उसके साथ उसका एक छोटा बच्चा भी मौजूद था। इस घटना की जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी गई है। उधर, यह सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गया है ।जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश को धर दबोचा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो