scriptबारात में नाच रहे थे सब, तभी दूल्हे के फूफा ने कही ऐसी बात कि बुलानी पड़ी पुलिस | loot of more than 2 lac rupee from a baraat | Patrika News

बारात में नाच रहे थे सब, तभी दूल्हे के फूफा ने कही ऐसी बात कि बुलानी पड़ी पुलिस

locationगाज़ियाबादPublished: May 21, 2019 01:58:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-जब इसकी जानकारी बारातियों को हुई तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया
-सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है

police

बारात में नाच रहे थे सब, तभी दूल्हे के फूफा ने कही ऐसी बात कि बुलानी पड़ी पुलिस

गाजियाबाद। जनपद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। मौका पाते ही बदमाश एक नई वारदात को अंजाम देने में नहीं चूक रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने गाजियाबाद में एक शादी समारोह में बारात की चढ़त के दौरान दूल्हे के फूफा से बदमाशों ने ढाई लाख रुपए और अन्य कीमती सामान से भरा बैग वक्त लूट लिया। वहीं जब इसकी जानकारी बारातियों को हुई तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

प्रेम विवाह करने के बाद चार दिन से घर के बाहर बैठी है महिला, जानिए क्‍यों

जानकारी के अनुसार पूरा मामला रविवार की रात का है। जहां पर सिहानी गेट थाना क्षेत्र लोहिया नगर में स्थित अग्रसेन भवन में दिल्ली से एक बारात आई थी और चढ़त के दौरान ही दूल्हे के फूफा से रुपयों से भरा बैग बदमाशों द्वारा लूट लिया गया। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना सिहानी गेट इलाके के सदीक नगर में रहने वाले जयप्रकाश शर्मा का कहना है कि 19 मई की रात उनकी पत्नी के भाई के बेटे की शादी थी। जिसकी बारात दिल्ली शकरपुर से गाजियाबाद आई थी। देर रात बारात की चढ़त हो रही थी।
इसी दौरान दूल्हे के फूफा के पास करीब ढाई लाख रुपए और अन्य कीमती सामान का बैग था। वह सड़क पर खड़े हुए वाहनों को निकलवा रहे थे। उधर, बैंड बाजे का शोर हो रहा था। लोग पूरी तरह जश्न मना रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और जय प्रकाश शर्मा के पास मौजूद बैग को लूट कर आसानी से फरार हो गए। शुरुआती दौर में वह समझ में नहीं पाए, लेकिन बाद में उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।
यह भी पढ़ें

एग्जिट पाेल से सटाेरियों की बल्ले-बल्ले, कमा लिए करोड़ों, इस दल पर खेला बड़ा दांव

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि लोहिया नगर स्थित अग्रसेन भवन के सामने एक बारात की चढ़त हो रही थी। इसी दौरान दूल्हे के फूफा से एक बैग लूट लिया गया। दूल्हे के फूफा के अनुसार उस बैग में ढाई लाख रुपए की नकदी के अलावा अन्य कीमती सामान मौजूद था। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है, ताकि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो