scriptइस जिले में पुलिस को चुनौती दे रहे बदमाश, अब अमूल दूध के कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े लूट, देखें वीडियो | loot with amul milk collection agent | Patrika News

इस जिले में पुलिस को चुनौती दे रहे बदमाश, अब अमूल दूध के कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े लूट, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 16, 2019 06:14:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई गई
-पूरा अमला मौका ए वारदात पर पहुंचा
-कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है

screenshot_from_2019-10-16_18-09-13.jpg
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटरों के बाद भी क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला गाजियाबाद जिले का है। जहां बुधवार को थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-4 में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें पिस्तौल की नोक पर अमूल दूध कंपनी के क्लेक्शन एजेंट से लाखों की लूट कर ली गई।
यह भी पढ़ें

इस गांव में एक से बड़े एक बाहुबली, जान जोखिम में डाल रेलवे इंतजामों में लगा रहे पलीता

पीड़ित अमरनाथ पांडे जोकि अमूल दूध कंपनी के कलेक्टिंग एजेंट हैं का कहना है कि बदमाशों ने उनसे करीब ₹470000 की लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक बाइक पर दो बदमाश सवार हो कर आये थे, जिन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

बसपा नेता की हत्या करने वालों का पुलिस ने किया ऐसा हाल, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई गई और पूरा अमला मौका ए वारदात पर पहुंचा। इस बाबत एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह से कलेक्शन एजेंट के द्वारा बयान दिए जा रहे हैं, उनके आधार पर कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो