बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर बोले बदमाश, अम्मा का ऑपरेशन कराना है, 6 महीने में लौटा देंगे पैसे

मामला राजनगर के सेक्टर-9 का है। बेटियों की शादी के बाद अकेले रहता है बुजुर्ग दंपती। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी।

By: Rahul Chauhan

Published: 01 Sep 2021, 10:36 AM IST

गाजियाबाद। राजनगर के सेक्टर-9 में बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें सोमवार की देर रात चार बदमाशों ने हथियार के बदल पर बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाया और बोले कि उन्हें अम्मा के ऑपरेशन के लिए दो लाख की जरूरत है, इस पैसे को वह छह महीने बाद लौटा देंगे। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है र मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बोले राजनाथ सिंह- परमात्मा ने मोदी-योगी की अद्भुत जोड़ी बनाई है..

दरअसल, राजनगर सेक्टर-9 में पूर्व मेयर आशु वर्मा की कोठी के पास बुजुर्ग दंपती सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं। उनकी बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी थी, जो अब उन्होंने बंद कर दी है। इनकी तीन बेटी हैं जो शादी के बाद अब विदेश में रहती हैं। दोनों बुजुर्ग अकेले घर में रहते हैं। पीड़ितों का कहना है कि वह एक ही कमरे में सो रहे थे और अचानक ही घर में घुसे बदमाशों ने सभी कमरों को खंगाल लिया था। जब घर में कुछ खटपट की आवाज सुनी तो बुजुर्ग दंपती कमरे के बाहर आए। जहां बदमाश पहले से ही हथियार लिए हुए तैयार खड़े थे। बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से कहा कि उन्हें हर हाल में ₹2 लाख रुपये की आवश्यकता है, अम्मा का ऑपरेशन कराना है।

उन्होंने बताया कि बदमाश खिड़की तोड़कर घर के अंदर घुसे और घर में पूरा सामान खंगाल दिया। उनकी अलमारी में रखी एक लाख की नगदी और ज्वैलरी निकाल ली। दहशत में बुजुर्ग महिला ने बदमाशों से कहा कि इस वक्त उनके पास कुछ नहीं है, जो भी था वह आपने सब ले लिया है। उधर घर के बुजुर्ग ने बताया कि घर में रखी एक लाख की नगदी आंखों का ऑपरेशन कराने के लिए थी। बदमाश वह नकदी और उनकी पत्नी के जेवर ले गए हैं। बदमाश घर में करीब 1 घंटे तक रहे।

यह भी पढ़ें: कोरोना से पंचायत चुनाव में कुल 2,128 कार्मिकों की मौत हुई, पंचायत विभाग ने चुनाव आयोग को भेजी सूची

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। बुजुर्ग दंपत्ति के द्वारा एक तहरीर दी गई है। जिसमें बताया गया कि घर में पति पत्नी अकेले थे। बदमाशों ने 1 लाख की नगदी और लाखों रुपए के जेवर चुराए हैं। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned