script

लॉकडाउन में साेशल मीडिया पर हुआ प्यार तो पत्नी और बच्चे को छोड़ गया पिता

locationगाज़ियाबादPublished: May 03, 2021 08:07:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद की रहने वाली दूसरी महिला से रचा ली शादी, अब पहली पत्नी के साथ घर में ही रखना चाहता है दूसरी पत्नी, पीड़िता ने पुलिस को दी पति के खिलाफ तहरीर

Lockdown Love stories

lockdown

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
गाजियाबाद ghazibad news थाना मसूरी इलाके में रहने वाले शादी-शुदा युवक को लॉकडाउन lockdown में चैटिंग पर एक दूसरी महिला से प्यार हो गया। दोनों के बीच बाते हुई और सोशल मीडिया का यह प्यार इतना परवान चढ़ा कि युवक ने अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर दूसरी महिला से शादी रचा ली।
यह भी पढ़ें

बाहुबली की पत्नी श्रीकला जीत कर खिलखिलाई तो अभिनेत्री दीक्षा सिंह हुईं मायूस, बैंक मैनेजर युवा बना मिसाल

Lockdown Love stories अब बेटे के साथ थाने पहुंची युवक की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि पति ने दूसरी शादी रचा ली है और वह अलग रहता है। महिला ने बताया कि वह अपने एक साल के बेटे के साथ मसूरी इलाके मे ही एक किराए के मकान में रह रही है। यह भी आरोप लगाया कि पति हर रोज घर पर आता है और मारपीट करके चला जाता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव नतीजों के बाद अब गांव देहात में फैल सकता है कोरोना, जानिए वजह

मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में रहने वाली नगमा नाम की एक महिला ने बताया कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है और वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ ही रह रहा है । जब नगमा को इसका पता चला तो वह खुद अपने बेटे को लेकर मसूरी इलाके में किराए के मकान में रहने लगी लेकिन उसका पति जबरन दूसरी पत्नी के साथ ही रखना चाहता है। इसका जब नगमा ने विरोध किया तो पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की और अक्सर नगमा के साथ मारपीट की जाती है। नगमा का कहना है कि अब परेशान होकर उसने अपने पति के खिलाफ मसूरी थाने में मारपीट की तहरीर दी है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और गहनता से जांच करते हुए आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो