scriptBreaking News- इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर मारी गोली, आवाज आते ही जमा हो गर्इ भीड़- देखें वीडियो | lover entered girlfriend house and shot in daylight in ghaziabad | Patrika News

Breaking News- इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर मारी गोली, आवाज आते ही जमा हो गर्इ भीड़- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 25, 2019 05:01:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– प्रेमिका के दूसरी जगह रिश्ता होने से नाराज था आरोपी प्रेमी
-लड़की को गोली मारने के बाद खुद पर गोली चलाने का किया प्रयास, परिजनों ने दबोचा

news

इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर मारी गोली, आवाज आते ही जमा हो गर्इ भीड़- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में स्थित घर में दिनदहाड़े प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया।इसके कुछ देर बाद ही गोली चलने की आवाज सुनार्इ दी।इतना ही नहीं आरोपी प्रेमी ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही गोली चलने की आवाज सुनकर जमा हुए लोगों ने प्रेमी को दबोच लिया।और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी।सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।और उसका वह हथियार भी बरामद कर लिया है।उधर लड़की काे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है।

लड़की से से शादी करना चाहता था आरोपी प्रेमी

मिली जानकारी के अनुसार लोनी इलाके की पूजा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक का उसी कॉलोनी में रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन एक ही कॉलोनी में रहने के कारण दोनों के घर वाले शादी का विरोध कर रहे थे। और युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता किसी और लड़के के साथ कर दिया था। यही बात शख्स को नागवार गुजरी। इस से क्षुब्ध होकर आरोपी प्रेमी तमंचा लेकर युवती के घर जा पहुंचा और उसने अचानक ही युवती पर गोली चला दी।युवक द्वारा चलाई गई।गोली युवती के कंधे में लगी और युवती लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गयी।

परिजनों ने आरोपी युवक को दबोचा

आरोपी ने जैसे ही लड़की को गोली मारकर खुद को गोली मारने के लिए तमंचा ताना। उसी बीच युवती के परिजनों ने युवक को दबोच लिया और शोर मचाया। शोरगुल सुनकर पड़ोस के लोग भी एकत्र हो गये। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए घायल अवस्था में युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवती अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो