scriptGhaziabad: अपने टॉयलेट से बर्तन धोते पकड़ी गई मेड, CCTV में करतूत हुई कैद | Maid Wash Bartan By Her toilet cuaght by cctv camera in indirapuram | Patrika News

Ghaziabad: अपने टॉयलेट से बर्तन धोते पकड़ी गई मेड, CCTV में करतूत हुई कैद

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 23, 2020 10:37:07 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Indirapuram स्थित ज्ञानखंड-2 में सामने आया मामला
करीब दो साल पहले काम पर रखा था मेड को
मामला खुलने के बाद फरार हुई आरोपी महिला

vlcsnap-2020-02-23-10h11m04s899.png
गाजियाबाद। यदि आप अपने घर में काम करने और खाना बनाने के लिए मेड रखते हैं तो हमारी यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई सोचने को मजबूर हो जाएगा। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब घर में काम करने वाली एक मेड की करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई। इसमें मेड अपने टॉयलेट से ही बर्तनों की धुलाई करती देखी गई।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: नोटबंदी के तीन साल बाद भी सिपाही और क्‍लर्क बदल रहे थे 1000-500 के पुराने नोट

सीसीटीवी फुटेज में समाने आई करतूत

चौंका देने वाला यह मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम (Indirapuram) स्थित ज्ञानखंड-2 में सामने आया है। यहां एक दंपती परिवार के साथ रहता है। उन्‍होंने घर में काम करने के लिए करीब दो साल पहले एक मेड रखी थी। मेड को खाना बनाने के अलाव बर्तन धोने का काम दिया गया था। एक दिन फ्लैट मालिक सीसीटीवी फुटेज देख रहा था। उसको दिखा बर्तन धोते समय मेड की हरकत अजीब लगी। जब ध्‍यान से सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो चौंका देने वाला मामला सामने आया।
पुलिस ने शुरू की जांच

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया कि महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी। इसके बाद वह एक बर्तन में टॉयलेट कर देती थी। उससे वह धुले हुए बर्तन को दोबारा धोती थी। इसका पता चलते ही पीड़ि‍त ने पुलिस से महिला की शिकायत की। महिला की इस करतूत का शिकार हुए फ्लैट मालिक ने बताया कि उन्होंने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा रखा है। ऑफिस से आने के बाद अचानक एक दिन उन्‍होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। उसे देखकर उनके होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया कि महिला अपने टॉयलेट से घर के बर्तन धो रही थी।
यह भी पढ़ें

Amroha: दूल्हे ने जयमाल के वक्त नशे में कर दी उल्टी, दुल्हन ने किया शादी से इनकार

महिला ने नहीं मानी गलती

पहले तो उन्‍होंने महिला को बुलाकर पूछताछ की, लेकिन वह अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुई। पुलिस ने शिकायत लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनीष मिश्रा का कहना है कि ऐसा मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी मेड फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो