किराये पर कमरा देखने घर में घुसे युवक-युवती ने बच्चे का एेसे किया अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद- देखें वीडियो

-सीसीटीवी फुटेज में दिखार्इ दी आरोपियों की करतूत

By: Nitin Sharma

Updated: 29 Mar 2019, 12:31 PM IST

गाजियाबाद।गाजियाबाद के साहिबाबाद के राजेन्द्र नगर सेक्टर- 5 में सोमवार शाम भाई-बहन के साथ घर में खेल रहे छह महीने के बच्चे का बाइक सवार युवक और युवती ने अपहरण कर लिया। दोनों आरोपी युवक युवती तीन दिन पहले ही किराये के लिए कमरा देखने आए थे।बीते मंगलवार को परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद साहिबाबाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें-Video: शिक्षकों की शर्मनाक करतूत आर्इ सामने, पढ़ार्इ की जगह बच्चों से करा रहे थे एेसा काम, अब वायरल हुआ वीडियो

किराये पर कमरा देखने बहाने आए थे आरोपी युवक-युवती

जानकारी के अनुसार मूलरूप से जालौन के परसाना निवासी संतोष सिंह पत्नी सुमन, सात साल के बेटे सतपाल, छह महीने के बेटे शेर सिंह और चार साल की बेटी सावित्री के साथ राजेंद्रनगर सेक्टर-5 स्थित एक कोठी में रहते हैं।पीड़ित परिवार कोठी की देखभाल का काम करता हैं। बच्चे के पिता यहां कोठी की देखभाल करने के साथ ई-रिक्शा चलाते हैं । वहीं बच्चों की मां घरों में सफाई करती है। बीती 25 मार्च सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे बच्चे का पिता ई-रिक्शा लेकर घर से निकले हुए थे। और बच्चे की मां पड़ोस के मकान में काम करने गई थी।घर में छोटा बेटे और बेटी थी और 6 माह का मासूम शेर सिंह भी घर पर ही मौजूद था।आंधे घंटे बाद ही सावित्री घर पहुंची तो उसका छह महीने का बेटा गायब था।पड़ोस में लगे सीसीटीवी की जांच में पता चला कि एक युवती और युवक उनके बेटे को बाइक पर लेकर फरार हुए हैं।दोनों के साथ दो साल का एक बच्चा भी था।पीड़ित ने बताया कि दोनों 22 मार्च को कोठी में किराए के लिए कमरा देखने आए थे, तभी दोनों ने अपहरण के लिए रेकी की होगी। फुटेज जांच में पता चला है कि दोनों एक बाइक पर बच्चे को उठाकर फरार हो गए।

 

बेटी से दरवाजा खुलवाकर वारदात को दिया अंजाम

बच्चे की मां सुमन ने बताया कि अपहरण करने वाले युवक ने उनकी बेटी से घर का गेट खोलने को बोला था। लेकिन जब बच्चे की बहन ने दरवाजा नहीं खोला, तो युवक ने गेट के अंदर हाथ डाल दरवाजा खोला और जबरन छोटे बच्चे को छीन लिया। इस दौरान युवक के साथ एक महिला और एक छोटा बच्चा भी था। बच्चे को छीनने का दौरान महिला गेट के पास खड़ी हो निगरानी करती रही की कोई देख न ले। दोनो युवक युवती 6 माह के मासूम को छीन बाइक पर फरार हो गए। मां के घर पहुंचने पर बच्ची ने घटना के बारे में बताया। वहीं पीड़िताे की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फुटेज और इलाके के फोन लोकेशन के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है। आशंका है कि बच्चे का फिरौती के लिए अपहरण किया गया हो।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned