scriptVIDEO: युवक को प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, गले में कुत्ते का पट्टा डालकर बेरहमी से पीटा गया | man brutally beaten for doing love marriage | Patrika News

VIDEO: युवक को प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, गले में कुत्ते का पट्टा डालकर बेरहमी से पीटा गया

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 22, 2020 03:09:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-जानकारी के अनुसार युवक का नाम इकरामुद्दीन है जो कि मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी का रहने वाला है
-युवक के साथ मारपीट करने की वजह एक लड़की के साथ कोर्ट में लव मैरिज करना बताया जा रहा है
-आरोप है कि लड़की के परिजनों द्वारा युवक को अगवा कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई

demo.jpg
गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोगों द्वारा एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से बंद कमरे में पीटा जा रहा है। इतना ही नहीं, आरोपी युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे घसीट रहे हैं और लाठी-डंडों से उसे मार रहे हैं। फिर उससे कुत्ते की तरह भौंकने को कह रहे हैं। वहीं पीड़ित हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आ रहा है।यह वीडियो में इतनी हैवानितय की गई है कि ये आपको विचलित कर सकता है।
यह भी पढ़ें

तेज धमाके के साथ फट गया भारत पेट्रोलियम का टैंकर, दो लोग हवा में उड़े

जानकारी के अनुसार युवक का नाम इकरामुद्दीन है जो कि मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी का रहने वाला है। युवक के साथ मारपीट करने की वजह उसके द्वारा एक लड़की के साथ कोर्ट में जाकर लव मैरिज करना बताया जा रहा है। आरोप है कि लड़की के परिजनों द्वारा युवक को अगवा कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। वहीं पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस के की है। आरोप है कि अब पुलिस भी इसकी कोई मदद नहीं कर रही है। वहीं युवक ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस के मदद की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

ट्रेनों में यात्रियों के साथ लूटपाट करने वाले तीन बदमाश जीआरपी ने किए गिरफ्तार

उधर, जैसे ही यह पूरा मामला पुलिस के आला अधिकारियों के सामने आया तो महकमे में हड़कंप मच गया। इस बाबत क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस वीडियो की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो