scriptबाथरूम में नहा रही थी युवती, तभी पहुंच गया उसका करीबी और बनाने लगा वीडियो, फिर दोनों में… | man made video of a girl bathing | Patrika News

बाथरूम में नहा रही थी युवती, तभी पहुंच गया उसका करीबी और बनाने लगा वीडियो, फिर दोनों में…

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2019 02:40:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आरोपित 83 लाख रुपये वसूल चुका है और पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा था
-जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया है
-जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है

bathing_demo.jpg
गाजियाबाद। जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती का नहाते हुए का वीडियो बनाकर आरोपित 83 लाख रुपये वसूल चुका है और पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा था। जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

रैपिड रेल से यात्रियों के अलावा पहुंचेगा यह सामान, लोगों को मिलेगा बड़ा फायदा

शेयर बाजार के नाम पर जीता विश्वास

दरअसल, युवती ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके एक करीबी युवक ने शेयर बाजार में रुपये निवेश कराने के नाम पर उसे इंदिरापुरम में बुलाया। भरोसा जीतने के बाद उसने शेयर बाजार में कामकाज बढ़ाने का झांसा दिया और इंदिरापुरम की एक सोसायटी में कमरा दिला दिया।
यह भी पढ़ें

इस शहर में कोर्ट परिसर में अचानक शुरू हो गयी लोगों की चेकिंग, देखिये वीडियो

विश्वास जीतकर दिया धोखा

महिला का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने धोखे से उसके फ्लैट की एक चाबी अपने पास रख ली और एक दिन चुपचाप उसके फ्लैट में पहुंच गया। इस दौरान वह नहा रही थी। इसकी वीडियो आरोपित युवक ने बना ली। जिसके बाद दोनों में खूब बहस हुई और वह वहां से धमकी देकर चला गया। आरोप है कि उस दिन से ही युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है और पांच माह में करीब 83 लाख रुपये वसूले। चुका है। वहीं अब वह पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। जिससे परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवती की तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो