script

VIDEO: पति-पत्नी का विवाद छुड़ाने पहुंचा जीजा, ऐसी बात आई सामने की युवक ने जीजा को मार दी गोली

locationगाज़ियाबादPublished: May 18, 2019 11:33:26 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पति-पत्नी का विवाद छुड़ाने पहुंचा जीजा को मारी गोली
गंभीर हालत में जीजा का चल रहा इलाज
पुलिस फरार ओरोपी की तलाश में जुटी

ghaziabad

पति-पत्नी का विवाद छुड़ाने पहुंचा जीजा, ऐसी बात आई सामने की युवक ने जीजा को मार दी गोली

गाजियाबाद। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को जब जीजा सुलझाने पहुंचा तो कुछ ऐसा हो गया कि हड़कंप मच गया। मामला मसूरी के डासना का है जहां दस वीसा मोहल्ले में आपसी विवाद के चलते शख्स ने जीजा सहित तीन लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को आनन-फानन में हॉस्पिटल भर्ती कराया और आरोपी की तलाश में जुट गई।
बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात 30 वर्षीय फिरोज का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा था। ये देख तो फिरोज का जीजा इमरान मौके पर पहुंच कर उसमें हस्तक्षेप कर दिया। इसी बात से गुस्साए फिरोज ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। जिसमे तीन लोग घायल हो गए। गोली इमरान के अलावा वहां मौजूद सोएब और रज्जाक को भी लग गई। जिससे तीनों घायल हो गए। इमरान के पैर में छूती हुई गोली निकल गई। इसकी सूचना आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस से की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल इमरान सहित सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
एसएचओ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंच कर पता चला कि विवाद सुलझाने के लिए जब जीजा इमरान मौके पर पहुंचा तभी गुस्से में फिरोज ने गोली चला दी। दोनों के परिवार आसपास में आसपास ही रहा करते हैं। इसमें इमरान को गंभीर हालत में घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। परिजनों की तरफ से अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो