प्रोपर्टी के लिए कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को मारी गोली, कई दिनों से कर रहा था रेकी

Highlights

-मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके की घटना

-पुलिस ने आरोपी बेटे को जेल भेजा

-एक साथी फरार

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Sep 2020, 03:30 PM IST

गाजियाबाद। जनपद के मोदीनगर इलाके में शुक्रवार रात के वक्त एक कलयुगी बेटे ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपनी ही बुजुर्ग माँ की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं घटना के बाद परिवार सदमे में है और अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। महिला का पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा कराया गया है।

दरअसल घटना शुक्रवार देर शाम मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हत्यारोपी पुत्र हरेन्द्र का अपनी माँ सावित्री (70 बर्ष) से प्रोपर्टी के बँटवारें को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर बेटे की अपनी माँ से कहासुनी हो गयी थी। जिससे नाराज पुत्र हरेन्द्र ने देर शाम अपने एक अन्य साथी के साथ अपनी बुजुर्ग माँ को गोली मार दी। जिससे मोके पर ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

घटना की जानकारी महिला के बड़े पुत्र द्वारा पुलिस को दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त एक्शन में आई और हत्यारोपी पुत्र हरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं और अभी तक फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में भी पुलिस जुटी है।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला के दो बेटे हरेन्द्र और धर्मेंद्र हैं। दोनों भाई एक ही मकान में अपनी माँ के साथ रह रहे थे। बीती देर शाम जमीनी विवाद को लेकर छोटे बेटे हरेंद्र ने अपनी माँ के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी पुत्र हरेन्द्र एक लाल बाइक और एक अन्य कार से बीते 3 दिन से लगातार घर की रेकी कर रहा था और शुक्रवार देर शाम हरेंद्र ने मौका पाकर बुजुर्ग माँ की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी हरेन्द्र घर के अंदर घुस कर अपनी माँ को खींचकर बाहर लाया और घर के बाहर लाकर गोली मार दी।

मृतक के परिजनों से मिल रही जानकारी के अनुसार लगातार हरेंद्र उर्फ मोनी और कुछ बहार के लोगों द्वारा बीते कुछ दिनों से घर के आसपास शराब भी पी जा रही थी। परिजनों को शक है कि उन्हीं अज्ञात लोगों द्वारा आरोपी पुत्र को हथियार मुहैया कराया गया और हत्या की साजिश भी रची गई। पुलिस ने हरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे गहन पूछताछ अभी की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned