scriptखूनी संघर्ष में बदला पुराना विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल | many injured in fight between two groups | Patrika News

खूनी संघर्ष में बदला पुराना विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 04, 2021 03:58:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना ट्रॉनिका सिटी के अगरौल गांव का है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। आरोपियों की तलाश में पुलिस।

गाजियाबाद। थाना ट्रॉनिका सिटी के गांव अगरौला में दो पक्षों का पुराना झगड़ा खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने पुराने विवाद के चलते मंगलवार को सुबह गोली चला दी। इस दौरान दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया और पूरे मामले की जांच में जुट गई फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर इस पूरे मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।
अगरौला गांव में रहने वाले बुजुर्ग वीरसेन ने बताया कि कुछ लोगों से उनका कोई पुराना विवाद चल रहा है। इसका बदला लेने के उद्देश्य से मंगलवार को सुबह करीब 5:30 बजे 8 से 10 लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने देवेंद्र के ऊपर गोली चलानी शुरू कर दी। जैसे ही गोली की आवाज देवेंद्र के परिजनों ने सुनी तो वह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बदमाशों को भगाने के उद्देश्य से उन पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। जिसके बाद गोली चलाते हुए वह लोग फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

पुलिस की छवि खराब करने को पलट लिया अपना ठेला, फिर आरोप लगा वीडियो किया वायरल

वीरसेन ने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक दीपक से उनके पोते देवेंद्र का करीब 10 साल पहले झगड़ा हुआ था अब दीपक उस झगड़े का बदला लेने के लिए परिवार पर कई बार हमला करा चुका है दीपक अपराधिक प्रवृत्ति का है जो दिल्ली की जेल में बंद है बुजुर्ग का आरोप है कि 2 दिन पहले भी रात में बदमाशों ने उनके घर में घुसकर गोली चलाई थी जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी थी, वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में बंद हुई फिल्मों की शूटिंग तो हीरो बन गया लुटेरा, राहगीरों से लूटे मोबाइल और पर्स

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात गांव का इलाज राजा ने बताया कि दो पक्षों में कोई पुराना विवाद चल रहा है। जिसके चलते एक पक्ष के लोगों में दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किए जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो जानकारी मिली कि 2 लोग इस दौरान घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों घायल लोगों को अस्पताल में पहुंचा दिया है जो खतरे से बाहर है फिलहाल इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।जल्दी गिरफ्तार करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो