scriptमेरठ Express Way पर कार में लगी भीषण आग, गाजियाबाद में चलती गाड़ी बनीं आग का गोला | massive fire in car on Meerut Express Way in Ghaziabad | Patrika News

मेरठ Express Way पर कार में लगी भीषण आग, गाजियाबाद में चलती गाड़ी बनीं आग का गोला

locationगाज़ियाबादPublished: May 25, 2022 06:58:00 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर अचानक उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब मेरठ की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार मारुति वैन पलट गई और गाड़ी पलटते ही उस में भीषण आग लग गई। जैसे ही यह दर्दनाक हादसा हुआ तो सड़क पर चल रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया और कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे 4 लोगों को तो निकाला। लेकिन एक महिला और एक पुरुष को निकालने में कामयाबी नहीं मिल पाई। जिनकी मौके पर ही जलकर मौत हो गई।

Fire Accident in Car durign Meerut Express way

Fire Accident in Car durign Meerut Express way

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सभी चारों घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां पर उनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक एक मारुति वैन जो कि मेरठ की तरफ से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर जा रही थी। जिसमें कुल 6 लोग सवार थे। जैसे ही गाड़ी थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत पहुंची तो गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर चार लोगों को तो बाहर निकाल लिया।लेकिन एक महिला और एक पुरुष को बाहर नहीं निकाला जा सका।जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।
एसपी देहात डॉ ईरज राजा ने बताया कि थाना मसूरी पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में लिया हुआ था। बहरहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे चार लोगों को बाहर निकाला जो करीब 70% झुलस चुके थे।
जबकि एक महिला और एक पुरुष को नहीं निकाला जा सका। जिनकी गाड़ी में ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी देहात का कहना है कि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर यह गाड़ी कहां की है और यह सभी लोग कहां के रहने वाले और कौन-कौन हैं। साथ ही यह भी जानकारी की जा रही है।आखिर यह दर्दनाक हादसा कैसे हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो