EXCLUSIVE- इस सवाल पर मंत्री अतुल गर्ग की हुई बोलती बंद

गाजियाबाद के स्मार्ट सिटी लिस्ट से बाहर होने का कारण पूछे जाने पर चुप रह गए मंत्री अतुल गर्ग, कहा- अभी जवाब देने की स्थिति में नहीं ।

By: Iftekhar

Published: 26 Jan 2018, 01:13 PM IST

गाजियाबाद। अपने शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए सरकारें जहां पूरा दमखम लगा रही हैं तो वहीं सरकार के मंत्री और सिपाही भी जोर के साथ लगे हुए हैं। लेकिन बावजूद इसके केंद्र की ओर से जारी स्मार्ट सिटी की चौथी लिस्ट से गाजियाबाद शहर को जगह नहीं मिली। जिसके बाद प्रदेश सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे है। सवाल है गाजियाबाद जो कि एनसीआर का सबसे प्रमुख और बड़ा हिस्सा है। उसे किन कमियों की वजह से स्मार्ट सिटी कि लिस्ट बाहर का रास्ता दिखाया गया। आखिर वो कौन सी जरुरी बातें हैं जिनके कारण गाजियाबाद अभी भी एक स्मार्ट सिटी बनने के योग्य नहीं। ये वो सवाल है कि जिनको लेकर अक्सर जनता अपने प्रतिनिधियों से जवाब मांगती है। लेकिन सवाल पूछने से पहले ही मंत्री और नेताओं की बोलती बंद हो जाती हैं। इसी कड़ी में जब पत्रिका की टीम ने मंत्री अतुल गर्ग से गाजियाबाद के लगातार चौथी बार स्मार्ट सिटी की लिस्ट से बाहर जाने के कारण पूछा तो मंत्री जी की बोलती बंद हो गई। अतुल गर्ग ने कहा कि वो अभी इस सवाल का जवाब देने की स्थिति में नहीं है।


जवाब देने की स्थिति में थे मंत्री जी
बता दें कि उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री अतुल गर्ग गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि वह इस सवाल का जवाब देने की स्थिति में नहीं है ।दरसल मंत्री जी से सवाल पूछा गया था कि आखिरकार गाजियाबाद स्मार्ट सिटी की दौड़ से चौथी बार बाहर हुआ है। इसका क्या कारण रहा है और आपके द्वारा स्मार्ट सिटी बनाए जाने के लिए क्या प्रयास किए गए ।जिसके बाद मंत्री जी की बोलती बंद हो गयी।


गाजियाबाद से विधायक हैं अतुल गर्ग
खैर खाद्य एवं रसद विभाग का कार्यभार संभाल रहे मंत्री अतुल गर्ग जी खुद गाजियाबाद के निवासी हैं और यह बीजेपी के कद्दावर नेता भी हैं । जिन्हें गाजियाबाद से ही जनता ने तमाम भरोसा जताकर विधायक बनाया और विधानसभा तक भेजा है। लेकिन उसके बाद भी मंत्री जी ने ये अजीबो गरीब बयान देनकर जनता को निराश कर दिया है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned