scriptगाजियाबाद: घर से चोरी छुपे जा रहे युवक-युवती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, जानें क्या है पूरा मामला | miscreants shot a young man and woman in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: घर से चोरी छुपे जा रहे युवक-युवती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, जानें क्या है पूरा मामला

Ghaziabad Crime: हमले में घायल युवती लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाने की एक कॉलोनी की रहने वाली है, जबकि युवक दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है और दोनों रिश्तेदार भी बताए गए हैं।

गाज़ियाबादJun 11, 2022 / 02:24 pm

Jyoti Singh

गाजियाबाद: घर से चोरी छुपे जा रहे युवक-युवती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, जानें क्या है पूरा मामला
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध का एक बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार को लोनी इलाके में घर से जा रहे एक युवक-युवती को किसी ने गोली मार दी। जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।
यह भी पढ़े – गाजियाबाद में आवारा कुत्तों के नाम पर वोट मांग रहे उम्मीदवार, जानें क्या है पूरा मामला

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जाता है कि जिला गाजियाबाद के लोनी इलाके में आने वाली खन्ना नगर कालोनी में घर से चोरी छुपे जा रहे बाहर जा रहे एक युवक-युवती को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग बाहर आए। उन्होंने देखा कि युवक-युवती लहूलुहान होकर सड़क पर पड़े हुए हैं। जबकि हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। जिसके बाद आनन फानन में दोनों घायलों को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़े – जब कुर्ते पर शिकायत लिखकर एडीजी कार्यालय पहुंचा युवक, खुद एडीजी भी रह गए दंग, जानें पूरा मामला

अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

उधर, सूचना पर मौके पर पहुंची क्षेत्र पुलिस ने घटना की जांच की तो सामने आया कि युवती लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाने की एक कॉलोनी की रहने वाली है, जबकि युवक दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है और दोनों रिश्तेदार भी बताए गए हैं। वहीं थाना प्रभारी अजय चौधरी का कहना है परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद: घर से चोरी छुपे जा रहे युवक-युवती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो