script

Ghazibad अचानक गायब हुई ढाई साल की बच्ची का शव मिला, मुंह बोले चाचा पर रेप के बाद हत्या का आराेप

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 20, 2020 06:35:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

परिवार के साथ ही रहता है बच्ची के पिता का दाेस्त
पुलिस ने मामला दर्ज आराेपी काे हिरासत में लिया

rape

rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद। अब ढाई साल की बच्ची से दरिंदगी की घटना सामने आई है। रात के समय अचानक गायब हुई ढाई वर्षीय बच्ची का अगले दिन शव बरामद हुआ है। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि उनके ही घर में रहने वाले एक व्यक्ति ( बच्ची के मुंह बाेले चाचा ) ने मासूम के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में दिव्यांग किशाेरी को हवस का शिकार बनाने की काेशिश, आराेपी काे लोगों ने दबाेचा

बच्ची का शव कविनगर थाना क्षेत्र के औद्योगिक चौकी क्षेत्र से मिला। प्रथम दृष्टया शव को देखकर आशंका जताई गई कि किसी ने हत्या करके शव काे फेंका गया है। मृतक बच्ची के परिजनों ने आराेप लगाया है कि उनकी बेटी का रेप हुआ है। रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। परिजनाें ने बताया कि रात में अचानक उनकी बेटी लापता हाे गई थी। सुबह उसका शव कविनगर के उद्योगिक क्षेत्र से मिला। बच्ची के पड़ोसी ने बताया कि उसके पिता के ही दोस्त ने रेप के बाद इस वारदात को अंजाम दिया है वह बच्ची काे कुछ खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था जिसके बाद बच्ची वापस नहीं लाैटी। थाना कविनगर पुलिस से बच्ची के परिजनाें ने शिकायत की है। पुलिस ने आराेपी काे हिरासत में ले लियाा है।
यह भी पढ़ें

MBBS EXAM आगरा में पकड़े गए मुन्नाभाई, ताबीज में सिम और कान में ब्लूटूथ लगाकर दे रहे थे परीक्षा

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके में रहने वाली एक ढाई साल की बच्ची देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। सुबह के वक्त थाना कवि नगर के औद्योगिक क्षेत्र में उसका शव बरामद हुआ है। परिजनों ने उनके ही घर में ही रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मुंह बाेले चाचा काे गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो