scriptतीन पहले लापता हुए मासूम के साथ हुआ यह काम, सभी के उड़ गए होश | Missing boy found in dead body in hapur | Patrika News

तीन पहले लापता हुए मासूम के साथ हुआ यह काम, सभी के उड़ गए होश

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 25, 2018 03:12:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

हापुड़ के सदरपुर गांव में घर के बाहर खेलता हुआ मासूम हो गया था लापता

maut
हापुड़. यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर में तीन दिन से लापता मासूम का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। चार वर्षीय मासूम आदेश अपने घर से खेलते समय लापता हो गया था। जिसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई मालूम नहीं चल सका था। अचानक आज उसका शव घर के पास बने एक नवनिर्माणाधीन टेंक में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
यूपी के इस एक्सप्रेस-वे पर चलना है अनसेफ, बढ़ गई लूट की वारदात

जानकारी के अनुसार, सदरपुर निवासी वीरेंद्र लोदी का चार वर्षीय बेटा तीन दिन पहले घर के बाहर से खेलते समय लापता हो गया था। काफी देर तक मासूम की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिवार के लोगों ने 24 अप्रैल में मासूम की गुमशुदी बाहदुरगढ़ थाना में दर्ज कराई थी। मामला सामने आते ही पुलिस भी मासूम की तलाश में जुट गई, लेकिन उसके बाद भी बच्चे का कही पता नहीं चला। इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी। आस—पास के गांवों में भी मासूम को तलाशा गया था। लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लग सका था।
वहीं बुधवार की सुबह एक निर्माणाधीन सेफ्टी टेंक के पास से लोग गुजर रहे थे। उसी दौरान सेफ्टी टेंक में अचानक मासूम का शव दिखाई दिया। शव की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। जिसे देख गांव वालो के होश उड़ गए। ग्रामीण व परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि मासूम खेलता हुआ सेफ्टी टेंक में गिर गया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो