तीन पहले लापता हुए मासूम के साथ हुआ यह काम, सभी के उड़ गए होश

हापुड़ के सदरपुर गांव में घर के बाहर खेलता हुआ मासूम हो गया था लापता

By: virendra sharma

Published: 25 Apr 2018, 03:12 PM IST

हापुड़. यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर में तीन दिन से लापता मासूम का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। चार वर्षीय मासूम आदेश अपने घर से खेलते समय लापता हो गया था। जिसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई मालूम नहीं चल सका था। अचानक आज उसका शव घर के पास बने एक नवनिर्माणाधीन टेंक में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस एक्सप्रेस-वे पर चलना है अनसेफ, बढ़ गई लूट की वारदात

जानकारी के अनुसार, सदरपुर निवासी वीरेंद्र लोदी का चार वर्षीय बेटा तीन दिन पहले घर के बाहर से खेलते समय लापता हो गया था। काफी देर तक मासूम की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिवार के लोगों ने 24 अप्रैल में मासूम की गुमशुदी बाहदुरगढ़ थाना में दर्ज कराई थी। मामला सामने आते ही पुलिस भी मासूम की तलाश में जुट गई, लेकिन उसके बाद भी बच्चे का कही पता नहीं चला। इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी। आस—पास के गांवों में भी मासूम को तलाशा गया था। लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लग सका था।

वहीं बुधवार की सुबह एक निर्माणाधीन सेफ्टी टेंक के पास से लोग गुजर रहे थे। उसी दौरान सेफ्टी टेंक में अचानक मासूम का शव दिखाई दिया। शव की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। जिसे देख गांव वालो के होश उड़ गए। ग्रामीण व परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि मासूम खेलता हुआ सेफ्टी टेंक में गिर गया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

यह भी पढ़ें: जानें कैसे,पुलिस को मुंबई से आया फोन कि नोएडा में बदमाश उखाड़ रहे हैं एटीएम

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned