scriptमोबाइल संग लापता था युवक, पुलिस ने खोजी लोकेशन तो मकान मालिक के घर, 6 फीट गहरे गड्ढे में मिला… | missing law student dead body found in owner house 6 feet in room | Patrika News

मोबाइल संग लापता था युवक, पुलिस ने खोजी लोकेशन तो मकान मालिक के घर, 6 फीट गहरे गड्ढे में मिला…

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 14, 2019 03:37:58 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

 
Highlights

दो दिन से लापता चल रहा था लॉ स्टूडेंट
उसी एरिया में साइबर कैफे चलाता था स्टूडेंट
मकान के अंदर छह फिट नीचे दबा मिला शव

pankaj.jpg

गाजियाबाद। साहिबाबाद इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में 12 अक्टूबर को लापता (Missing) हुए (Law Student) लॉ स्टूडेंट का शव दो दिन बाद सोमवार को उसी के (Land Lord) मकान मालिक के घर से मिला है। छात्र का शव घर के कमरे में जमीन से छह फीट (6 feet) नीचे गड्ढे में दबा मिला। पुलिस को इसका पता उसकी फोन लोकेश और सीसीटीवी फुटेज (CCTV FOOTAGE) से घर के इर्द-गिर्द घूमते मिलने से लगा। जब पुलिस ने मकान मालिक के घर जाकर तफ्तीश की तो वह भी गायब मिला। वही बेसमेट में फर्श तोड़कर खुदाई हुई तो छह फीट नीचे पंकज (Pankaj) का शव दबा मिला। यह देखते ही सब हैरान रह गये। छात्र की हत्या का खुलासा होते ही पड़ोसियों में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस के संदेह की सुनाई मकान मालिक की तरफ घूम रही है।

ऑफिस के अंदर जाते ही कर्मचारियों को ऐसे निशाना बनाता था यह गिरोह, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो सामने आई सच्चाई- देखें वीडियो

12 अक्टूबर से लापता था लॉ स्टूडेंट

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार के बेगूसराय निवासी 28 वर्षीय पंकज यहां साहिबाबाद के गिरधर एक्लेव में रहता था। वह आई एम ई कॉलेज से एलएलबी (LLB) कर रहा था। उसकी यह आखिरी साल चल रही थी। पंकज अपना पढ़ाई का खर्चा चलाने के उद्देश्य से कॉलोनी में ही साइबर कैफे चलाता था। वह अचानक ही 10 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ था। उसके परिजनों द्वारा लगातार फोन लगाने के बाद भी जब उसका फोन नहीं उठा, तो उन्होंने साहिबाबाद पहुंचकर उसकी तलाश शुरू कर दी। बेटे का कुछ पता न लगने पर उन्होंने 12 अक्टूबर को मामले की शिकायत साहिबाबाद थाना पुलिस को दी।

Big News: भाजपा महिला नेत्री बोली- पुलिस ऑफिसर ने मुझे अपने घर बुलाकर की ऐसी गंदी हरकत- देखें वीडियो

15 दिन किराये पर रहना ही बना मौत की वजह

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पंकज कुछ समय पहले केवल 15 दिन के लिए एक मकान में किराए पर रहा था। पंकज ने बताया था कि उसका मकान मालिक ठीक नहीं था। जिसके चलतेक उसने जल्द ही कमरा खाली कर दिया। जब पुलिस उस मकान पर पहुंची तो पता चला कि मकान मालिक परिवार समेत गायब है। पुलिस ने तुरंत उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जिसमें मकान मालिक अपने परिवार के साथ भी जाता हुआ दिखाई दिया। इसके साथ ही पंकज भी आखिरी बार उस इलाके में घूमता हुआ देखा गया।

उपचुनाव के इतने दिन बाद Akhilesh Yadav सपा जिलाध्यक्षों के नामों की सूची करेंगे जारी, इन बड़े नेताओं के नाम शामिल!

नया फर्श देख पुलिस ने की जांच तो निकला शव

पुलिस द्वारा उस मकान की गहनता से जांच की गई तो मकान के बेसमेंट में पुलिस को हाल में ही ताजा फर्श दिखाई दिया। पुलिस द्वारा उस जगह की खुदाई की गई तो करीब 6 फीट की गहराई में पंकज का शव बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मृतक पंकज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उधर आरोपी मकान मालिक की तलाश शुरू कर दी गई है । एसपी सिटी का कहना है जल्द ही आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार करते हुए सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि अभी जब तक मकान मालिक को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पूरे तथ्य सामने नहीं आने तक हत्यारे की पुष्टि नहीं की जा सकती। पुलिस अभी कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो