scriptनौकरी करने पड़ोसी के साथ घर गया था युवक, वापस लौटा शव तो मचा हाहाकार, देखें वीडियो | missing young man of ghaziabad death in hospital | Patrika News

नौकरी करने पड़ोसी के साथ घर गया था युवक, वापस लौटा शव तो मचा हाहाकार, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 10, 2019 06:21:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

थाना कविनगर इलाके की बापू धाम कॉलोनी का मामला
परिजनों ने लगाया अलीगढ़ में मारपीट का आरोप
पुलिस पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी

ghaziabad

नौकरी करने पड़ोसी के साथ घर गया था युवक, लेकिन वापस लौटा शव तो मचा हाहाकार, देखें वीडियो

गाजियाबाद . थाना कविनगर इलाके की बापू धाम कॉलोनी में बुधवार सुबह अचानक उस वक्त शोक छा गया। जब 27 जून को अचानक हुए लापता युवक का शव उसके घर पहुंचा। जैसे ही लोगों को यह सूचना मिली तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बताया जा रहा है कि एक पड़ोसी युवक ही उसे अलीगढ़ काम दिलाने के लिए ले गया था, लेकिन इसके बाद परिजनों के पास फोन आया कि उसके उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है और वह सरकारी अस्पताल में भर्ती है। सूचना के बाद परिजन अलीगढ़ अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी हालत बिगड़ते देख दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। आखिरकार इलाज के दौरान बुधवार को युवक ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने थाना कविनगर में उस युवक खिलाफ तहरीर दी है, जो उसे अलीगढ़ काम दिलाने के नाम पर ले गया था।
जानकारी देते हुए 25 वर्षीय मृतक नितिन पुत्र सुनील कुमार के ताऊ के बेटे तुषार ने बताया कि नितिन गाजियाबाद में ही कपड़े के शोरूम पर सेल्समैन था। वह 27 जून को जब शोरूम से अपने घर वापस लौटा तो उसी दौरान उसकी मुलाकात पड़ोसी युवक सार्थक से हुई। सार्थक ने उसे अच्छा काम दिलाने के लिए कहा और उसे अपने साथ अलीगढ़ ले गया। तुषार ने बताया कि सार्थक जिन लोगों के पास उसे ले गया था। वह लोग शराब के अवैध धंधे में लिप्त थे।अचानक उनके पास फोन आया कि नितिन का एक्सीडेंट हो गया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: ‘इंस्पेक्टर सहाब, मैं लेखपाल हूं और मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, मेरी मदद करो’

ghaziabad
सूचना मिलते ही उसके परिजन अलीगढ़ पहुंचे तो नितिन का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा था। जहां पहुंचते ही पता चला कि उसकी हालत नाजुक है। चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर करने के लिए कहा है, लेकिन नितिन को दिल्ली में भी बेहतर इलाज नहीं मिल पाया और आखिरकार बुधवार की सुबह नितिन ने दम तोड़ दिया। नितिन का शव जैसे ही गाजियाबाद उसके घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

हाइवे किनारे आवारा सांड को देखने के लिए अचानक लग गई भीड़, जानिए क्यों

परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले सार्थक नाम के युवक के खिलाफ थाना कविनगर में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि अलीगढ़ में नितिन की पिटाई की गई थी, जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पड़ोसी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और गहनता से की जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो