script

VIDEO: गाजियाबाद में फिर शुरू हुआ मिशन एनकाउंटर, दिन-रात पुलिस तलाश में जुटी

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 23, 2019 11:49:20 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी गिरफ्तार
घटना में प्रयुक्त एक संदिग्ध स्कूटी व अवैध असलहा बरामद

screenshot_from_2019-08-23_11-17-27.jpeg
गाजियाबाद। गाजियाबाद में लगातार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही है। देर रात फिर थाना इंदिरापुरम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में एक गोली 25 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश को लगी, जिससे वह वहीं गिर गया और पुलिस ने धर दबोचा।
ये भी पढ़ें : मुख्‍यमंत्री ने किया विभागों का बंटवारा, सुरेश राणा को मिला यह अहम विभाग, जानिए वेस्‍ट के बाकी मंत्रियों को क्‍या मिला

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए इंदिरापुरम पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया था। जिसके चलते पुलिस 22 अगस्त को चैकिंग के दौरान सैक्टर-56 की पुलिया से वसुंधरा की तरफ स्कूटी सवार को रोका। लेकिन संदिग्ध स्कूटी सवार रुकने की बजाय भागने लगा। जब पुलिस ने पीछा किया तो टीम पर फायरिंग कर दी। उधर पुलिस पार्टी की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की गई। जिसमें बदमाश प्रभात पुत्र यशपाल निवासी गोविंदपुरम गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया। जबकि बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एक कांस्टेबल सतबीर के भी हाथ में लगी है। दोनों घायलों को ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त वाछिंत चल रहा था। इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया हुआ था। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01तमंचा, 315 बोर मय 01 खोखा, 02 जिन्दा कारतूस घटना में प्रयुक्त एक संदिग्ध स्कूटी बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ गाजियाबाद / दिल्ली के विभिन्न थानों में लगभग 25 अभियोग पंजीकृत है। फिलहाल पुलिस गिरफ्त बदमाश के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो