script

गाज़ियाबाद: हारेगा कोरोना, नगर निगम ने शुरू किए मोबाइल हैंड वाशिंग स्टेशन

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2020 11:56:15 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. बाहर निकलने वाले लोग खुद को रख सकेंगे साफ . नगर निगम ने शुरू कि मोबाइल हैंडवाशिंग स्टेशन . पानी और साबुन की गई है व्यवस्था
 

mobile.jpg
गाज़ियाबाद। नगर निगम की तरफ से आमलोगों के लिए मोबाइल हैंडवाशिंग स्टेशन की व्यवस्था की हुई है। जिससे सड़कों पर साफ पानी और साबुन से जरुरी काम से बाहर निकलने वाले लोग भी अपने आपको साफ रख सकते है। मोबाइल हैंडवाशिंग स्टेशन को ज्यादा भीड़़भाड़ वालेे स्थानों पर खड़ा किया जाता है। निगम केे अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सभी जोन में यह व्यवस्था की जाएगी।
नगर निगम की महापौर आशा शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस अपने पांव पसारता जा रहा है। इससे बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के अलावा साफ-सफाई बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग ऐसे हैं, जो अपने पास सैनिटाइजर नहीं रख सकते है। ऐसे लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए अब नगर निगम द्वारा मोबाइल हैंड वाशिंग स्टेशन तैयार कराए गए हैं। इन्हें जगह-जगह भीड़ वाले इलाकों में खड़ा किया जाएगा। ताकि सभी लोग इसका लाभ ले सके।
उन्होंने बताया कि हैंडवाशिंग स्टेशन पर साफ पानी साबुन आदि मौजूद रहेगी। अभी कुछ ही क्षेत्रों में इन्हें भेजा गया है। जल्द ही सभी जोन में मोबाइल हैंडवाशिंग स्टेशन भेजे जाएंगे। ताकि इसका इस्तेमाल वह भी कर सकें जो अपने आर्थिक परिस्थिति के कारण सैनिटाइजर की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो