यूपी इलेक्शन 2017: 403 सीटों पर 200 रथ करेंगे मोदी का गुणगान

यूपी इलेक्शन 2017: 403 सीटों पर 200 रथ करेंगे मोदी का गुणगान
modi rath

sandeep tomar | Publish: Dec, 05 2016 06:11:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

चुनाव में लोगों तक पहुंचने के लिए भाजपा ने अब हाईटेक तकनीकी का सहारा लिया है

गाजियाबाद। लोकसभा की तरह यूपी चुनाव 2017 में एक बार फिर से मोदी लहर के जरिए भाजपा इलेक्शन के समुद्र को पार करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए 200 मोबाईल वीडियो रथों को तैयार किया गया है। जिनके जरिए विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली रैलियों का सीधा प्रसारण लोगों के बीच में रखा जा सके। हॉटसिटी गाजियाबाद के कविनगर स्थित रामलीला मैदान से इन हाईटेक मोबाईल वीडियो वैनों को पश्चिमी यूपी समेत अन्य जिलों के लिए रवाना किया गया है।

दरअसल इन मोबाईल वीडियो वैन बड़े एलईडी स्कीन से लैंस है। इसके अलावा एक कैमरा भी है, जिसके जरिए आम आदमी की बात को आलाकमान तक पहुंचाया जा सकता है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी और अन्य वरिष्ठ नेताओं की एक जगह होनी वाली जनसभा को इन वैनों के जरिए एक साथ दो सौ जगह दिखाने की योजना है। उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा में ये वैन मोदी का संदेश लेकर केन्द्र की खूबियों का बखान करेगी।

शाह और मोदी के खास ने दिखाई हरि झंडी

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र के खास महासचिव अरुण सिंह को हाईटेक मोबाईल वीडियो वैन की जिम्मेदारी दी गई। आज उन्होंने कविनगर रामलीला मैदान में पहुंचकर विरोधियों पर जमकर निशाना। औपचारिक कार्यक्रम के बाद में इन वैनों को सभी जिलों के लिए रवाना किया गया।

विधानसभा चुनाव में सपा को दिखेगा आईना

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश माफियाओं से भरा हुआ है। अपराध के चलते उत्तर प्रदेश का विकास थम गया है। निराश जनता आने वाले चुनाव में सपा सरकार को आईना दिखाएगी। थानों में अपराधों की शिकायते दर्ज नहीं होती। थानेदार बिना सिफारिश के सुनने के लिए तैयार नहीं है। आने वाले चुनाव में इसका करारा जबाव मिलेगा।

नोटबंदी का किया समर्थन

हजार—पांच सौ रुपये के नोटबंद किए जाने से हो रही दिक्कतों के बारे में अरूण सिंह ने कहा कि अभी परेशानी हो रही है। इसको कम करने के लिए जरूरी काम किया जा रहा है। लेकिन पीएम मोदी का ये फैसला आने वाले समय में देश के विकास की तस्वीर को बदलने में अहम रोल अदा करेगा।

युवा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

बसपा से भाजपा में आए व वर्तमान में पार्टी में राष्ट्रीय सचिव पद पर काबिज श्रीकांत शर्मा भी युवा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जहां पर अमीर—गरीब और महिला का सम्मान है। सम्मान की लड़ाई के लिए बदलाव लाना होगा। इसके लिए भाजपा का कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहा है।

कार्यक्रम में ये दिग्गज रहे मौजूद


इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र शिशोदिया, महापौर आशु वर्मा, राजेंद्र राजे, गोविंद,राष्ट्रीय प्रचार प्रमुख विकास प्रीतम, वरिष्ठ नेता प्रकाश पाल, क्षेत्रीय मंत्री अनिल खेड़ा, बलदेव राज शर्मा, महामंत्री राजीव अग्रवाल, मानसिंह गोस्वामी, लेखराज माहौर, विजयमोहन अशोक गोयल, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक राजा वर्मा, आशा शर्मा सरदार एस पी सिंह आदि मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned