scriptलॉकडाउन के दौरान स्विमिंग पूल में नहां रहे 100 से अधिक युवक पकड़े | More than 100 arrested for bathing in swimming pool | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान स्विमिंग पूल में नहां रहे 100 से अधिक युवक पकड़े

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 06, 2021 06:13:52 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

स्वीमिंग पूल के मालिक को भी पुलिस ने पकड़ाswimming pool के अंदर की जा रही थी दारू पार्टी

ghazibad.jpg

स्वीमिंग पूल में नहा रहे युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news ) कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से पूर्णतया लॉक डाउन लागू है लेकिन कुछ लोग अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके की राहुल गार्डन कॉलोनी में देखने को मिला है। यहां पर एक स्विमिंग पूल खुलेआम चल रहा है। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस को छापेमारी के दौरान स्विमिंग पूल में स्विमिंग करते हुए करीब 100 से भी ज्यादा युवक पाए गए। इतना ही नहीं स्विमिंग पूल परिसर में दारू पार्टी भी चलती हुई पाई गई। पुलिस ने कानून की धज्जियां उड़ाने वाले इन युवकों के अलावा स्विमिंग पूल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Quick Read: कोविड अस्पताल में कर्मचारियों ने बंद किया काम

लोनी इलाके की राहुल गार्डन कॉलोनी में चौधरी स्विमिंग पूल के नाम से एक बड़ा स्विमिंग पूल है। यहां पर इलाके के तमाम युवक स्विमिंग करने के लिए जाते हैं। उधर लॉकडाउन के दौरान यह स्विमिंग पूल पूरी तरह बंद था लेकिन अचानक ही यह स्विमिंग पूल खोल दिया गया और बड़ी संख्या में युवक स्विमिंग करने पहुंचे इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई तो पुलिस ने यहां छापेमारी कर बड़ी संख्या में युवकों और स्विमिंग पूल के मालिक को भी गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

पोस्ट कोविड मरीजों पर मडंरा रहा स्ट्रॉक का खतरा ! ऐसे करें पहचान

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि लोनी क्षेत्र की राहुल गार्डन कॉलोनी में एक स्विमिंग पूल संचालित किया जा रहा है और बड़ी संख्या में युवक वहां स्विमिंग कर रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां छापेमारी की गई ,तो बड़ी संख्या में युवक स्विमिंग करते हुए पाए गए और कुछ युवक दारू पार्टी भी कर रहे थे । यानी कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से सरकार के द्वारा दी गई सभी गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया जा रहा था। इसलिए वहां स्विमिंग करने वाले युवकों के अलावा स्विमिंग पूल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए वैधानिक कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो