script

मां ने ढाई साल के इकलौते बेटे को मच्छर मारने की दवा पिलाकर की हत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 07, 2022 12:17:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

एक कलयुगी मां ने अपने महज ढाई साल के इकलौते बच्चे को मौत की नींद सुला दिया है। आशंका जतायी जा रही कि घरेलू विवाद के चलते ही मां ने मासूम बच्चे को मच्छर मारने की दवा पिलाकर हत्या की है। घटना की सूचना पर पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है और आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

mother-killed-2-and-half-year-old-son-by-giving-him-mosquito-repellent.jpg
गाजियाबाद में कलयुगी मां ने अपने महज ढाई साल के इकलौते बच्चे को मौत की नींद सुला दिया है। मौत की वजह अभी साफ नहीं है, लेकिन आशंका जतायी जा रही कि घरेलू विवाद के चलते ही मासूम बच्चे की हत्या की गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है और आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बच्चे को मच्छर मारने वाली दवा पिलाकर मारा गया है। मां जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित सैदपुर गांव की है।
दरअसल, सैदपुर निवासी आकाश की शादी करीब पांच साल पहले सोनम से हुई थी और उनके सिर्फ एक बेटा ढाई वर्षीय अक्षित था। बताया जा रहा है कि रात के समय बेटा अक्षित अपनी दादी के पास सोया हुआ था। आकाश ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे दादी अक्षित को उसकी मां सोनम को देकर घर के बाहर किसी काम से चली गई थी। आरोप है कि इसके बाद उसकी पत्नी ने बेटे मच्छर मारने की दवा पिलाकर उसकी हत्या कर दी। जब अक्षित का चाचा घर आया अक्षित बेसुध पड़ा था। इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिवार ने पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें- इंश्योरेंस कराने से पहले सावधान, क्लेम और पॉलिसी के नाम पर 50 करोड की ठगी

पोस्टमार्टम के बाद प्रिजर्व किया बसरा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भोजपुर थाना पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी देहात इराज राजा ने बताया कि बच्चे के पिता और मां के बीच चल रहे विवाद के बाद मां ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का बिसरा प्रिजर्व किया गया है, जिससे मौत की वजह साफ हो पाएगी। बच्चे के पिता की शिकायत और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें- सब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा, दबंगों ने युवकों को जमकर पीटा

मामूली विवाद बना मासूम की मौत की वजह

एक्सपर्ट का कहना है कि आजकल घरेलू विवाद बड़ी घटना की वजह बन जाते हैं। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है। पति-पत्नी का विवाद मासूम की मौत कारण बन गया है। मामूली विवाद में एक मां ने ही अपने इकलौते बच्चे की हत्या कर दी है। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी घरेलू विवाद में कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो