6 महीने बाद इन बदलावों के साथ फिर खुले मल्टीप्लेक्स, कोरोना से बचाव के साथ ले उठा सकेंगे सिनेमा का लुत्फ

Highlights

-15 अक्टूबर से मल्टीप्लेक्स खोलने की मिली छूट

-50 फिसदी सीट के साथ हो सकेगा संचालन

-यूवी सैनिटाइजेशन का हो रहा इस्तेमाल

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Oct 2020, 08:42 AM IST

गाजियाबाद। करीब 6 महीने से ज्यादा समय के बाद उत्तर प्रदेश शासन द्वारा 15 अक्टूबर से मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति कई शर्तो के साथ दे दी गई है । जिसके बाद गाजियाबाद में सभी मल्टीप्लेक्स लोगों को सुविधा देने और कोविड से बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कोरोना से बचाव के लिए सभी उपायों और सरकारी गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन कराने के लिए प्लान भी तैयार किया गया है।

दरअसल, मल्टीफ्लेक्स को खोलने से पहले गुरुवार को साफ सफाई और सेनेटाइजेशन का काम किया किया गया। सिनेमाघरों में लोगों को सुविधा देने के लिए और कोविड-19 संक्रमण से बचाने के लिए व अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए स्टाफ पूरे तरीके से मुस्तैद है। वहीं नई युवी सेनेटाइजेशन तकनीकी के साथ ही यहां लोग यहां अपने सामान जैसे मोबाइल, पर्स को सेनेटाइज कर पाएंगे।

मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मैनेजर ने बताया कि सरकार द्वारा दी गई सभी गाइडलाइन का पालन पूरी तरह किया जाएगा। इतना ही नहीं यहां मिलने वाला पैक फ़ूड भी इसी युवी तकनीक से सेनेटाइज किया जाएगा। वहीं थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही यहां लोगों को आने दिया जाएगा। सिर्फ 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिलहाल मल्टीप्लेक्स को खोले जाने के आदेश यूपी सरकार द्वारा दिये गए हैं। जिसके बाद यहां सोशल डिस्टेंस मेनटेन रखने के उपाय भी किये जा रहे हैं।

एक सीट छोड़कर बैठेंगे

उन्होंने बताया कि एक सीट के बाद अगली सीट को खाली रखा जाएगा। जिसे टेपिंग के जरिये सील किया जा रहा है। सभी जरूरी गाइडलाइंस के पालन की तैयारियों के बाद लोगों के लिए यहां मल्टीप्लेक्स खोल दिए गए हैं। जिसमें टिकट की ऑनलाइन व्यवस्था की गई है। जिससे संक्रमण से किसी हद तक बचाव हो सकता है ।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned