scriptमल्टीप्लेक्स मालिकों ने घुटने टेकने से किया इनकार, पद्मावत फिल्म दिखाने के लिए की ऐसी तैयारी | Multiplex owner ready to show movie Padmavat in Ghaziabad | Patrika News

मल्टीप्लेक्स मालिकों ने घुटने टेकने से किया इनकार, पद्मावत फिल्म दिखाने के लिए की ऐसी तैयारी

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 24, 2018 04:52:59 pm

Submitted by:

Iftekhar

सिनेमा मालिकों के साथ ही प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट

Multiplex

गाजियाबाद. फिल्म पद्मावत के खिलाफ देशभर में जारी हिंसा और तोड़फोड़ के बीच फिल्म रिलीज की तारीख से पहले प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है। गाजियाबाद में प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए किसी भी अनहोनी को टालने के लिए सतर्कता बढ़ा दी है। प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घट पाए।

मल्टीप्लेक्स मालिकों ने तैनात किए पर्सनल सुरक्षा गार्ड
देशभर में पद्मावत फिल्म को लेकर तमाम हिंदू संगठन और राजपूत समाज के लोग फिल्म को रिलीज न किए जाने की मांग कर रहे हैं। इस मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन भी हो रहे हैं । इसके बाद भी गाजियाबाद के मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्म दिखाने का फैसला किया है। इसे देखते हुए सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है। इस बीच सिनेमाघर मालिकों ने जनता को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करते हुए कहा है कि प्रशासन ने सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात तो किया है। इसके अलावा सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स की तरफ से भी भारी प्राइवेट सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि उसके बाद भी अधिक फोर्स की आवश्यकता होती है तो प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी बात हो चुकी है। उन्होंने कहा है कि हर हाल में मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

प्रशान का दावा सुरक्षा है पूरी, नहीं करने देंगे मनमानी
गाजियाबाद की जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने कहा कि जनपद में कहीं किसी तरह की कोई घटना नहीं हो इसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है । जनपद में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं होने दी जाएगी। वहीं, गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि उन्होंने सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के आसपास भारी संख्या में पुलिस मुस्तैद की हुई है। यदि कोई भी शख्स किसी घटना को अंजाम देने का प्रयास करता है तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं होने दी जाएगी।

बातचीत से मामला हल करने की अपील
फिल्म पद्मावत को रिलीज किए जाने के मामले में गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने लागों से बातचीत से मामले को हल करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि यह सच है कि हमें अपने इतिहास के बारे में जानकारी होनी चाहिए। यदि पद्मावत के अंदर इतिहास के साथ कुछ छेड़छाड़ हुई है तो यह मामला हम लोगों को बैठकर सुलझा नहीं चाहिए। कोई भी मामला हो, यदि बैठकर ही उसका समाधान किया जाए तो ज्यादा बेहतर होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो