गाजियाबाद में दिन निकलते ही भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गाेली मारकर हत्या

  • सुबह के समय घर के बाहर टहल रहे थे नरेश त्यागी
  • स्कूटी पर सवार हाेकर आए बदमाशों ने मारी गाेली
  • अस्पताल ले जाते समय हाे गई माैत

By: shivmani tyagi

Updated: 09 Oct 2020, 09:47 AM IST

गाजियाबाद ( ghazibad ) सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में मोर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक ( bjp leader ) के रिश्तेदार की स्कूटी सवार बदमाशों ने गाेली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात काे अंजाम देकर हत्यारे भाग गए। पुलिस ( ghazibad police ) लहूलुहान हालत में घायल को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घाेषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: रालोद की लोकतंत्र बचाओ पंचायत में भीड़ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, हजारों की संख्या में पहुंचे लोग

60 वर्षीय नरेश त्यागी पेशे से ठेकेदार हैं और भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा बताए जाते हैं। वह अपने परिवार के साथ थाना सिहानी गेट इलाके की लोहिया नगर कॉलोनी में रहते हैैं। शुक्रवार सुबह नरेश त्यागी अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी दाैरान यहां स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इन्हे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े लेकिन बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फिल्मी अंदाज में भाग निकले।

यह भी पढ़ें: जाट महापंचायत में पहुंचे कई दल के नेता, बोले- हाथरस में जयंत पर नहीं, चरण सिंह की विरासत पर हुआ हमला

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची और घायल काे अस्पताल लेकर गई लेकिन चिकित्सकों ने उन्हे मृत घाेषित कर दिया। बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। परिवारजनों से भी बात करने की काेशिश की जा रही है। कुछ सुराग मिले हैं जिनके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्हाेंने यह भी कहा कि जल्द घटना का खुलासा हत्या करने वालों काे गिरफ्तार किया जाएगा।

bjp leader
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned