scriptगाजियाबाद में दिन निकलते ही भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गाेली मारकर हत्या | Murder of BJP MLA's close in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में दिन निकलते ही भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गाेली मारकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 09, 2020 09:47:03 am

Submitted by:

shivmani tyagi

सुबह के समय घर के बाहर टहल रहे थे नरेश त्यागी
स्कूटी पर सवार हाेकर आए बदमाशों ने मारी गाेली
अस्पताल ले जाते समय हाे गई माैत

ghazibad_murder.jpg

murder in ghazibad

गाजियाबाद ( ghazibad ) सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में मोर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक ( bjp leader ) के रिश्तेदार की स्कूटी सवार बदमाशों ने गाेली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात काे अंजाम देकर हत्यारे भाग गए। पुलिस ( ghazibad police ) लहूलुहान हालत में घायल को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घाेषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

रालोद की लोकतंत्र बचाओ पंचायत में भीड़ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, हजारों की संख्या में पहुंचे लोग

60 वर्षीय नरेश त्यागी पेशे से ठेकेदार हैं और भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा बताए जाते हैं। वह अपने परिवार के साथ थाना सिहानी गेट इलाके की लोहिया नगर कॉलोनी में रहते हैैं। शुक्रवार सुबह नरेश त्यागी अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी दाैरान यहां स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इन्हे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े लेकिन बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फिल्मी अंदाज में भाग निकले।
यह भी पढ़ें

जाट महापंचायत में पहुंचे कई दल के नेता, बोले- हाथरस में जयंत पर नहीं, चरण सिंह की विरासत पर हुआ हमला

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची और घायल काे अस्पताल लेकर गई लेकिन चिकित्सकों ने उन्हे मृत घाेषित कर दिया। बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। परिवारजनों से भी बात करने की काेशिश की जा रही है। कुछ सुराग मिले हैं जिनके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्हाेंने यह भी कहा कि जल्द घटना का खुलासा हत्या करने वालों काे गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो