scriptmuzaffarnagar police caught illegal liquor factory in modinagar | सवालों के घेरे में गाजियाबाद खाकी, दूसरे जिले की पुलिस ने किया अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ | Patrika News

सवालों के घेरे में गाजियाबाद खाकी, दूसरे जिले की पुलिस ने किया अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

मुजफ्फरनगर पुलिस ने बाकायदा इसका प्रेस नोट ही जारी नहीं किया बल्कि उस प्रेसनोट को टि्वटर हैंडल पर भी ट्वीट किया गया।

गाज़ियाबाद

Published: December 23, 2021 05:25:05 pm

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद जिले की पुलिस एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं। मोदीनगर इलाके में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया और स्थानीय पुलिस को इसकी कोई भनक तक नहीं लगी। मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री पर छापा मारकर मौके से अवैध शराब समेत करीब ₹7 लाख के सामान और एक महिला समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।
sharab.jpg
यह भी पढ़ें

PNB का बर्खास्त AGM रामनाथ मिश्र गिरफ्तार, 400 करोड़ रुपए के लोन घोटाले का है आरोप

मुजफ्फरनगर पुलिस ने प्रेसनोट किया ट्वीट

मुजफ्फरनगर पुलिस ने बाकायदा इसका प्रेस नोट ही जारी नहीं किया बल्कि उस प्रेसनोट को टि्वटर हैंडल पर भी ट्वीट किया गया। उसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी मिली, लेकिन स्थानीय पुलिस और आलाअधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
मकान के छत पर बन रही थी अवैध शराब

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने 15 दिसंबर को कवाल बाग के पास से अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए इन दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की गई तो संजय कुमार नाम के आरोपी ने बताया कि वह मोदीनगर इलाके में बनाई जा रही शराब को यहां लाकर बेचता है। जिसके बाद जानसठ पुलिस हरकत में आई और संजय के बताए अनुसार मोदीनगर कि श्रीनगर कॉलोनी में स्थित एक मकान पर छापा मारा तो मकान की छत पर अवैध शराब बनाई जा रही थी।
एक महिला समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से मुकेश कुमार और मोनी उर्फ मनीषा नाम की महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। मोनी उर्फ मनीषा संजय कुमार की पत्नी है। पुलिस में मौके से भारी मात्रा में कच्ची शराब, खाली पव्वे, ढक्कन, फर्जी बारकोड के अलावा प्रिंटर आदि भी बरामद कर करीब ₹7 लाख की कीमत के इस सामान को अपने साथ मुजफ्फरनगर ले गई।
यह भी पढ़ें

मेट्रो स्टेशन पर करिए शो रुम और खाने-पीने से जुड़ा बिजनेस, डमी ट्रेन में रेस्टोरेंट बनाने की तैयारी

स्थानीय पुलिस को नहीं लगी भनक

आश्चर्य की बात यह है कि स्थानीय पुलिस सोती रही और मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में सामान भी बरामद कर लिया। साथ ही इस गोरखधंधे में लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। स्थानीय पुलिस की नींद उस वक्त खुली। जब जानसठ पुलिस ने बाकायदा एक प्रेस नोट जारी कर उसे टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया।
वहीं, स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा का कहना है। कि इस पूरे मामले की उन्हें भी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जांच कर मोदीनगर पुलिस से विस्तार से बात की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

एसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.