पिता मुलायम के खिलाफ नहीं सुन सके अखिलेश, नामांकन भरने के बाद प्रत्याशी से टिकट लिया वापस

पिता मुलायम के खिलाफ नहीं सुन सके अखिलेश, नामांकन भरने के बाद प्रत्याशी से टिकट लिया वापस

Ashutosh Pathak | Updated: 07 Nov 2017, 04:14:37 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

वीडियो वायरल होने के बाद सपा हाईकमान ने नामांकन भरने के बाद प्रवीण कुरैशी का टिकट काट दिया।

गाजियाबाद। सपा में टिकट बंटवारे को लेकर लगातार घमासान जारी है। अब डासना नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार परवीन का टिकट कट गया है। बता दें कि परवीन ने नामांकन पर्चा भी दाखिल कर दिया था। लेकिन, एक वीडियो वायरल होने की वजह से इनका टिकट काट दिया गया है।

सपा नेता महताब की पत्नी हैं परवीन

परवीन सपा नेता महताब कुरैशी की पत्नी हैं। इस बार उन्हें डासना नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए सपा ने अपना उम्मीदवार बनाया था। लेकिन, हाल ही में महताब कुरैश का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वह मुलायम सिंह यादव और साजिद हुसैन को घर बैठ जाने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी आलाकमान ने नामांकन भरने के बाद उनकी पत्नी की टिकट काट दी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/bgvLmxm6dho

साजिद मांग रहे थे अपनी पुत्रवधू के लिए टिकट


तीन बार नगर पंचायत अध्यक्ष रहे चुके साजिद हुसैन इस बार यह सीट महिला के लिए आरक्षित होने के बाद अपनी पुत्रवधू फैजिया शमशाद के लिए टिकट मांग रहे थे। सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह ने मुलायम सिंह के करीबी होने के कारण साजिद की पुत्रवधू का टिकट काटकर महताब कुरैशी को दिया दिया था। टिकट देने के दो दिन बाद ही महताब कुरैशी का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें महताब मुलायम सिंह और साजिद हुसैन को बुजुर्ग बताते हुए उन्हें घर बैठने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं। काम अखिलेश यादव और महताब करेंगे। किसी तरह यह वीडियो पार्टी हाईकमान तक पहुंचा तो पार्टी ने महताब का टिकट काटकर एक बार फिर साजिद हुसैन की पुत्रवधू को दे दिया है। टिकट छिनने के बाद महताब कुरैशी ने बताया कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है, उन्होंने आरोप लगाया है कि वीडियो की एडिटिंग करके उसे वायरल किया गया है। इधर, टिकट कटने के बाद पार्ट कार्यालय में समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा। कयास लगाया जा रहा है कि टिकट कटने के बाद पार्टी में आपसी फूट जरूर पड़ गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned